Thursday, April 25, 2024
Advertisement

फ्लाइटों में नहीं रुक रहे बदतमीजी के मामले, नशे में धुत स्वीडिश नागरिक ने इंडिगो की एयर होस्टेस से की छेड़छाड़

मामले की सूचना संबंधित पुलिस को दी गई और मामला दर्ज कर लिया गया। गिरफ्तारी के बाद, उन्हें कथित तौर पर अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश किया गया, जिसने उसे जमानत दे दी।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: April 01, 2023 14:00 IST
Indigo- India TV Hindi
Image Source : FILE स्वीडिश नागरिक ने इंडिगो की एयर होस्टेस से की छेड़छाड़

मुंबई: नशे में धुत एक स्वीडिश नागरिक को मुंबई पुलिस ने इंडिगो की बैंकॉक से मुंबई आ रही फ्लाइट में केबिन क्रू के साथ छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, क्लास एरिक हेराल्ड जोनास वेस्टबर्ग ने कथित तौर पर एक सह-यात्री के साथ मारपीट की और 6ए-1052 इंडिगो फ्लाइट में बीच हवा में हंगामा किया। जानकारी के अनुसार, आरोपी यात्री ने उस समय अनियंत्रित व्यवहार करना शुरू कर दिया जब चालक दल के एक सदस्य ने उसे बताया कि विमान में खाना नहीं है। 

पुलिस ने दर्ज किया मामला 

जिसके बाद आरोपी यात्री चिकन डिश लेने के लिए तैयार हो गया और जब एयर होस्टेस भुगतान करने के लिए पीओएस मशीन लेकर उसके पास पहुंची, तो कार्ड स्वाइप करने के बहाने उसने उसके साथ दुर्व्यवहार किया और गलत तरीके से एयर होस्टेस का हाथ पकड़ लिया। बाद में मामले की सूचना संबंधित पुलिस को दी गई और मामला दर्ज कर लिया गया। गिरफ्तारी के बाद, उन्हें कथित तौर पर अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश किया गया, जिसने उसे जमानत दे दी।

पिछले दिनों फ्लाइट में यात्री ने शराब पीकर की थी उल्टी 

वहीं इससे पहले पिछले दिनों गुवाहाटी- दिल्ली की फ्लाइट में सामने आया है। जानकारी के अनुसार नशे में धुत इंडिगो यात्री ने 26 मार्च को गुवाहाटी से दिल्ली की उड़ान पर गलियारे में उल्टी कर दी और शौचालय के आसपास शौच कर दिया। इसके बाद ऑन बोर्ड एयरहोस्टेस को विमान के फर्श पर पोंछा लगाना पड़ा। घटना के बाद सोशल मीडिया पर एक केबिन क्रू सदस्य की गंदगी साफ करने की तस्वीर वायरल हुई। घटना पर लोगों ने जमकर अपनी नाराजगी जताई।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement