A
Hindi News बिहार दर्दनाक: छठ पूजा का सामान खरीद कर बाइक से घर लौट रहे थे चाचा-भतीजा, एक्सीडेंट में दोनों की मौत

दर्दनाक: छठ पूजा का सामान खरीद कर बाइक से घर लौट रहे थे चाचा-भतीजा, एक्सीडेंट में दोनों की मौत

दीपक पासवान तमिलनाडु में सिलाई का काम करते थे। छठ पूजा में वह अपने घर आए थे और इसी दौरान सामान लेकर लौटते वक्त हादसा हो गया। महापर्व के बीच एक साथ चाचा-भतीजे की मौत से परिवार में कोहराम मचा है, स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

छठ पूजा का सामान लेकर...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV छठ पूजा का सामान लेकर लौटते वक्त हादसे में दीपक पासवान की जान गई।

छठ महापर्व के बीच बिहार सीतामढ़ी जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जिले के सोनबरसा प्रखंड के कन्हौली में ऑटो रिक्शा की ठोकर से बाइक सवार चाचा-भतीजे की दर्दनाक मौत हुई है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी अस्पताल भेज दिया है।

चाचा-भतीजे की मौत से परिवार में कोहराम

जानकारी के मुताबिक रामनगरा हनुमान चौक के रहने वाले दीपक पासवान अपने भतीजे रोहित के साथ फरछहिया बाजार से छठ पूजा का सामान खरीदकर लौट रहे थे। इसी दौरान रामनगरा फरछहिया सड़क पर ऑटो रिक्शा से बाइक की टक्कर हो गई। हादसा इतना भयावह था कि दोनों चाचा भतीजे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दोनों वाहनों के भी परखच्चे उड़ गए। महापर्व के बीच एक साथ चाचा-भतीजे की मौत से परिवार में कोहराम मचा है, स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Image Source : india tvदोनों मृतकों की फाइल फोटो

छठ पूजा के लिए तमिलनाडु से घर आए थे दीपक

बताया जा रहा है कि दीपक पासवान तमिलनाडु में सिलाई का काम करते थे। छठ पूजा में वह अपने घर आए थे और इसी दौरान सामान लेकर लौटते वक्त हादसा हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो ऑटो रिक्शा सोनबरसा से सीतामढ़ी की तरफ आ रहा था वहीं बाइक सवार दोनों चाचा भतीजे सीतामढ़ी से सोनबरसा की तरफ जा रहे थी। इसी दौरान दोनों के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों वाहनों की रफ्तार काफी अधिक थी जिसके कारण या हादसा हुआ। पुलिस ने क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है।

(रिपोर्ट- सौरभ सीतामढ़ी)

यह भी पढ़ें-