A
Hindi News बिहार शराब बेचने के लिए 50 लड़कों की टीम...कैदी ने बिहार में शराबबंदी की खोली पोल; देखें VIDEO

शराब बेचने के लिए 50 लड़कों की टीम...कैदी ने बिहार में शराबबंदी की खोली पोल; देखें VIDEO

बिहार के एक कैदी का वीडियो सामने आया है, जिसमें उसने शराबबंदी की पोल खोलकर रख दी है। शराब तस्कर ने बताया कि शराब बेचने के लिए उसके पास 50 लड़कों की टीम है। उसने बताया कि वह सात साल से शराब बेच रहा है।

हथकड़ी खोलकर फरार हो गया था कैदी- India TV Hindi हथकड़ी खोलकर फरार हो गया था कैदी

बिहार के सिवान जिले के एक कैदी का वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है। वीडियो में शराब तस्करी में गिरफ्तार किए गए कैदी ने शराबबंदी की पोल खोलकर रख दी है। वीडियो दो दिन पूर्व सदर अस्पताल परिसर का है। गिरफ्तारी के बाद शख्स को यहां मेडिकल जांच कराने के लिए लाया गया था। 

शराब तस्करी में तीन बार गया जेल

कैमरे पर खुलासा करते हुए कैदी ने कहा कि मेरे पास 50 लड़कों की टीम है, जो शराब बेचने का काम करते हैं। जेल जाने में जो पैसा लगता है वह दारू बेचने से आ जाता है। शख्स ने बताया कि सात साल से शराब बेचता हूं और शराब तस्करी में तीन बार जेल जा चुका हूं। उसने कहा कि जेल से निकलने पर फिर शराब बेचूंगा। शख्स ने कहा कि दारू बेचता हूं तो पुलिस से डरकर थोड़ी ना रहूंगा। 

पुलिस कस्टडी से हो गया था फरार

दरअसल, लकड़ी नबीगंज के मदारपुर के शराब तस्कर कृष्णा राय को पुलिस गिरफ्तार कर सदर अस्पताल मेडिकल जांच के लिए लाई थी। इस दौरान पुलिस कस्टडी से हाथों से हथकड़ी खोलकर वह फरार हो गया था। हालांकि, पुलिस ने उसे उसके घर से देर रात दोबारा गिरफ्तार कर लिया। वहीं, जब पुलिस फिर उसे मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंची, तो शराब तस्कर ने शराबबंदी कानून और पुलिस की व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी।