A
Hindi News बिहार 2 गुटों के बीच लड़ाई के दौरान छत से वीडियो बना रहे छात्र की गोली लगने से मौत, VIDEO हुआ वायरल

2 गुटों के बीच लड़ाई के दौरान छत से वीडियो बना रहे छात्र की गोली लगने से मौत, VIDEO हुआ वायरल

मृतक आशीष के भाई सचिन ने बताया कि दोनों गुटों में हाथापाई हिंसक झड़प में तब्दील हो गई और इसी दौरान एक गुट ने फायरिंग कर दी जिसमें एक गोली उनके भाई के सीने के पास जा लगी।

Student Killed, Student Killed Bhagalpur, Student Killed Bihar, Bihar Viral Video- India TV Hindi Image Source : PTI वीडियो बना रहे छात्र आशीष की गोली लगने से मौत हो गई।

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले में नवगछिया में 2 गुटों के बीच लड़ाई का वीडियो बना रहे छात्र की गोली लगने से मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नवगछिया थाना क्षेत्र के राजेंद्र कॉलोनी में दो गुटों के बीच की लड़ाई में छात्र आशीष कुमार को गोली लग गयी। उसे आनन-फानन में इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर उपचार के लिए उसे भागलपुर मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की शिकायत के बाद अब पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

‘घटना का वीडियो बना रहे थे आशीष’
आशीष के भाई सचिन ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उनके घर की गली में दो गुटों के बीच लड़ाई हो रही थी। उन्होंने कहा कि इसी बीच लड़ाई को देखने के लिए छत पर चले गए। उनके भाई आशीष भी साथ में थे और घटना का वीडियो बना रहे थे। सचिन ने बताया कि दोनों गुटों में हाथापाई हिंसक झड़प में तब्दील हो गई और इसी दौरान एक गुट ने फायरिंग कर दी जिसमें एक गोली उनके भाई के सीने के पास जा लगी। आशीष बरारी टीचर्स ट्रेनिंग कॉलेज में द्वितीय वर्ष के छात्र थे जबकि उनके पिता प्रदीप पंडित की नवगछिया में ही हार्डवेयर की दुकान है।


‘डब्लू यादव और सहयोगियों ने की फायरिंग’
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, वार्ड नंबर 10 के पार्षद मनीष सिंह के भाई लाल सिंह को नवगछिया नगर परिषद के चेयरमैन प्रीति कुमारी के पति डब्लू यादव, उसका भाई पप्पू यादव, एवं उनके गनर समेत कई अज्ञात बुरी तरह पीट रहे थे। उन्होंने बताया कि झगड़े को बढ़ता देख बीच-बचाव में पार्षद मनीष सिंह भी पहुंचे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मारपीट के बीच डब्लू यादव और उसके सहयोगियों ने राइफल से गोलियां चलानी शुरू कर दी, जिसमें एक गोली आशीष को जा लगी। घटना से जुड़ा हुआ एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसकी पड़ताल में पुलिस जुट गई है।

घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल
वायरल हुए इस वीडियो में मारपीट से लेकर फायरिंग के बाद आशीष को गोली लगने की तक की घटना कैद है। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। आशीष की बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा चुका है और पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी है और इससे जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है जिसकी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि जो भी दोषी होंगे उन्हें किसी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा। एसपी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम को लगा दिया गया है।