A
Hindi News बिहार अयोध्या मामले पर फिर बोले तेजस्वी यादव, कहा- चोट लगेगी तो डॉक्टर के पास जाएंगे या मंदिर में...

अयोध्या मामले पर फिर बोले तेजस्वी यादव, कहा- चोट लगेगी तो डॉक्टर के पास जाएंगे या मंदिर में...

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अयोध्या मामले पर फिर बयान दिया। दरअसल बिहार में एक रैली को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर आपको चोट लगेगी तो मंदिर में जाइएगा या फिर डॉक्टर के पास जाएगा।

Tejashwi Yadav again spoke on Ayodhya issue said If you get hurt will you go to the doctor or go to - India TV Hindi Image Source : INDIA TV अयोध्या मामले पर फिर बोले तेजस्वी यादव

अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनकर तैयार हो रहा है। 22 जनवरी 2024 को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होगी। इससे पहले विपक्षी दलों द्वारा खूब राजनीति की जा रही है। इस बीच बिहार में तेजस्वी यादव ने एक जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर चोट लग जाएगी तो मंदिर में जाकर पंडित जी को दिखाइएगा या डॉक्टर के पास जाइएगा। पेट खाली रहेगा तो क्या मंदिर में जाएंगे। वहां तो उल्टा दान ही देना पड़ता है। उन्होंने कहा, 'मैं किसी धर्म के खिलाफ नहीं हूं, अपनी बेटी का मुंडन कराने मैं खुद तिरुपति मंदिर गया, जहां अपने बाल भी अर्पण कर दिए। देश की जो मौजूदा स्थिति है, यहां देश, संविधान को बदलने और लोकतंत्र को खत्म करने कोशिश की जा रही है। हम लोगों को नौकरी बांटने की तैयारी कर रहे हैं और ये लोग ईडी और सीबीआई घुसा देते हैं।' उन्होंने कहा कि हम तो बचपन से ही ईडी और सीबीआई देख रहे हैं।

तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री पर साधा निशाना

तेजस्वी यादव ने अपने सभा में कहा कि हमारी लड़ाई नरेंद्र मोदी से नहीं है। हम तो मुद्दों की लड़ाई लड़ना चाहते हैं। हम तो बस इतना ही पूछ रहे हैं कि आपने कहा था कि 15-15 लाख रुपये हर खाते में देंगे। वो 15 लाख कहां गए। काला धन अबतक क्यों नहीं आया। आपके प्रधानमंत्री बनने के बाद मेहुल चोकसी, ललित मोदी और नीरव मोदी ये देश से भाग गए। आपको चकमा देके ये लोग कैसे भाग गए। ये लोग बैंक लूट कर भाग गए और बैंक को कंगाल कर दिया। ये पैसा किसका था। उन्होंने कहा कि अगर ये सवाल हम पूछते हैं तो क्या गलत करते हैं। भगवा क्या मोदी जी लेकर आए हैं। भगवा कब से चल रहा है। भगवा हमारा है। इनका देन थोड़े ही है। हमारे तिरंगा में भी भगवा है। हरा भी है। ये लोग देश को लूट सकें इसके लिए नफरत पैदा किया जा रहा है।

भगवान राम पर कही ये बात

उन्होंने कहा कि मोदी की बात नहीं बल्कि मुद्दे की बात कीजिए। मोदी जी हर जगह केवल भाषण ही देते हैं। भाषण के अलावा कुछ किए हैं। हजारों-लाखों करोड़ रुपये अगर अयोध्या में खर्च हो रहे हैं तो उससे कितने लोगों को सैलरी मिलती, लोगों को शिक्षा और इलाज की सुविधा मिलती। भगवान राम को क्या चाहिए। उन्हें चाहिए कि सबलोग खुश, सुखी और संपन्न रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब आपको नौकरी मिलेगी। शिक्षा की व्यवस्था होगी। चिकित्सा की व्यवस्था होगी तभी तो लोग खुश और संपन्न रहेंगे। मोदी जी झूठ बोलने के फैक्ट्री हैं। मोदी जी झूठ बोलने के होलसेलर हैं। बता दें कि राममंदिर के मुद्दे पर विपक्षी दलों द्वारा लगातार केंद्र सरकार और भाजपा पर निशाना साधा जा रहा है।