A
Hindi News बिहार 'गिरिराज सिंह फ्लाइट में थे चिंतित, बोले इस बार टिकट मिलेगा भी या नहीं', तेजस्वी यादव ने दिया बयान

'गिरिराज सिंह फ्लाइट में थे चिंतित, बोले इस बार टिकट मिलेगा भी या नहीं', तेजस्वी यादव ने दिया बयान

गिरिराज सिंह ने बीते कल बयान दिया था कि लालू यादव ने कहा है कि तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाए बगैर काम नहीं चल सकता है। इसपर अब तेजस्वी यादव ने फ्लाइट की बातचीत का जिक्र किया और कहा कि गिरिराज जी खुद फ्लाइट में परेशान थे।

Tejashwi Yadav gave a statement Said Giriraj Singh was worried in the flight said will he get the ti- India TV Hindi Image Source : INDIA TV गिरिराज सिंह के बयान पर तेजस्वी का पलटवार

लालू यादव और गिरिराज सिंह दिल्ली से पटना एक ही फ्लाइट में साथ बैठकर आए। इस दौरान जब गिरिराज सिंह पटना एयरपोर्ट से बाहर निकले तो उन्हें मीडियाकर्मियों ने घेर लिया। मीडिया कर्मियों ने सवाल किया कि हवाई जहाज में लालू यादव के साथ आए, लालू यादव ने क्या कहा? इसके जवाब में गिरिराज सिंह ने कहा कि लालू जी ने कहा कि तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाए बगैर बिहार नहीं चलेगा। इस बाबत अब तेजस्वी यादव का भी बयान आ गया है। तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह के बयान पर जवाब देते हुए कहा कि गिरिराज सिंह तो मेरे साथ बैठे थे और काफी चिंतित थे। हमसे गिरराज सिंह कह रहे थे कि केंद्र में किसी मंत्री की चलती नहीं है। पता नहीं इस बार टिकट मिलेगा या नहीं।

तेजस्वी यादव ने गिरिराज पर दिया बयान

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि गिरिराज सिंह की बातें बेकार की है, काल्पनिक बाते हैं। उन्होंने कहा कि लालू जीत दूसरी तरफ बैठे थे। गिरिराज जी हमारे साथ बैठे थे। जब पटना लैंड करने वाले थे तो उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा। इसके बाद गिरिराज सिंह ने पूछा कि मटन कब खिलाइएगा? इसपर मेरे पिता ने कहा कि आपको झटका वाला मटन खिलाएंगे। हमसे गिरिराज जी ने बहुत सारी बाते कीं। वो परेशान थें कि तीन राज्यों के मुख्यमंत्रियों का जिस तरह बदलाव हुआ था और जिस तरह से केंद्रीय मंत्रियों को विधानसभा चुनाव लड़ाया गया। तेजस्वी यादव ने कहा कि गिरिराज सिंह ने बताया कि केंद्र में एक दो ही मंत्री हैं जिनकी केंद्र में चलती है।

नीतीश कुमार ने तेजस्वी से की मुलाकात

तेजस्वी यादव ने कहा कि सच्चाई इतनी ही थी कि लालू जी से इतनी ही बात हुई। बाकी हमसे से जो बात हुई वो हमने बता दी। बता दें कि फिलहाल बिहार की सियासत में हलचल तेज हो गई है। दरअसल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव को मिलने के लिए बुलाया था। सूत्रों के मुताबिक दोनों नेताओं के बीच करीब आधे घंटे तक बैठक चली. सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में कैबिनेट विस्तार, सीटों के बंटवारे पर चर्चा होने की खबर है। बताया जा रहा है कि इस गठबंधन में उन्हें ज्यादा प्राथमिकता ना मिलने से वह नाराज चल रहे हैं। वहीं इसी बीच गुरुवार 21 दिसंबर को कांग्रेस राहुल गांधी ने उनसे फोन पर बातचीत की।