A
Hindi News बिहार तेजस्वी से मिलने नेपाल से पैदल चलकर आया उनका फैन, डिप्टी CM ने ऐसे किया स्वागत, देखें तस्वीरें

तेजस्वी से मिलने नेपाल से पैदल चलकर आया उनका फैन, डिप्टी CM ने ऐसे किया स्वागत, देखें तस्वीरें

Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर नेपाल से पैदल चलकर मुलाकात करने आए अपने प्रशंसक की कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में शर्मा को यादव को एक स्मृति चिन्ह भेंट करते हुए देखा जा सकता है जिन्होंने सिर पर नेपाली टोपी और गले में गमछा डाला हुआ है।

Tejashwi Yadav- India TV Hindi Image Source : TWITTER Tejashwi Yadav

Tejashwi Yadav: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का एक प्रशंसक उनसे मिलने नेपाल से पैदल चलकर यहां पहुंचा। 33 वर्षीय तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर नेपाल से पैदल चलकर मुलाकात करने आए अपने प्रशंसक की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए कहा, ‘‘मिलने की चाहत लिए पड़ोसी देश नेपाल के आनंद शर्मा जी ने नेपाल से पटना तक की लंबी दूरी पैदल तय की।’’ उन्होंने लिखा, ‘‘इस दौरान उन्होंने पीठ पर दोनों देशों यानि भारत और नेपाल का झंडा रखे हुए थे। कल देर रात शर्मा पटना आवास पहुंचे और सम्मानित किया। उनसे नेपाल के युवाओं और प्रशंसकों के जोश और दीवानगी के बारे सुनकर खुशी हुई।’’

राजद नेता ने आगे कहा, ‘‘प्रतिदिन अपने आप से दोहराता हूं कि ईश्वर मुझे इतना सबल और सामर्थ्यवान बनाए कि आपकी अपेक्षाओं और उम्मीदों पर खरा उतरता रहूं।’’

तस्वीरों में शर्मा को यादव को एक स्मृति चिन्ह भेंट करते हुए देखा जा सकता है जिन्होंने सिर पर नेपाली टोपी और गले में गमछा डाला हुआ है। यादव ने शर्मा को अपनी एक पोर्ट्रेट आकार की तस्वीर पर एक ऑटोग्राफ दिया।

नेपाल के युवाओं को तेजस्वी से काफी उम्मीदें
आपको बता दें कि नेपाल के कलैया के रहने वाले आनंद बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के बड़े फैन हैं। उनके साथ-साथ नेपाल के युवाओं को भी तेजस्वी से काफी उम्मीद है। यही वजह है कि तेजस्वी यादव के डिप्टी सीएम बनने के बाद आनंद पैदल ही उनसे मिलने के लिए निकल पड़े थे। भारत-नेपाल के मैत्री संबंध को और मजबूत करने के लिए आनंद अपनी पीठ पर दोनों देशों का राष्ट्रीय ध्वज लेकर पटना के लिए रवाना हो गए थे। उन्होंने तेजस्वी के लिए कई सारे गिफ्ट भी लाए हैं।