A
Hindi News बिहार आर्केस्ट्रा पर नाचने आई युवती ने स्टेज से नीचे उतरकर डांस नहीं किया तो मार दी गोली

आर्केस्ट्रा पर नाचने आई युवती ने स्टेज से नीचे उतरकर डांस नहीं किया तो मार दी गोली

बिहार के आरा में आर्केस्ट्रा कार्यक्रम के दौरान एक डांसर को स्टेज से नीचे उतरकर नाचने से मना करने पर कुछ युवकों ने उसे गोली मार दी।

स्टेज से उतरकर डांस नहीं किया तो मार दी गोली- India TV Hindi स्टेज से उतरकर डांस नहीं किया तो मार दी गोली

बिहार में विपक्ष कानून व्यवस्था को लेकर बराबर सरकार को घेर रहा है। इस बीच, भोजपुर जिले के संदेश थाना क्षेत्र में आर्केस्ट्रा कार्यक्रम के दौरान एक डांसर को स्टेज से नीचे उतरकर नाचने से मना करना महंगा पड़ गया। कुछ युवकों ने डांसर को गोली मार दी। इस घटना में डांसर और एक गायक घायल हो गए। पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन कर रही है। 

स्टेज से उतरकर डांस नहीं किया तो मार दी गोली

पुलिस ने बताया कि जनईऊडीह गांव में मंगलवार की रात आर्केस्ट्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें बडी संख्या में लोग मनोरंजन के लिए जुटे थे। इस दौरान आर्केस्ट्रा ग्रुप की डांसर स्टेज पर डांस कर रही थी, तभी कुछ युवा दर्शकों ने डांसर से स्टेज से नीचे उतरकर डांस करने की फरामाइश की। जब डांसर ने मना कर दिया, तो उसे लेकर कुछ विवाद हो गया। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद जब नर्तकी एक गायक के साथ वापस लौट रही थी तभी फरमाइश करने वाले युवकों ने दोनों को रास्ते में रोका और दोनों को गोली मार दी। गोली लगने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया

पुलिस के मुताबिक दोनों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। दोनों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। घायल डांसर ओड़ीसी के भुवनेश्वर की नीनू बेहरा बताई जा रही है जबकि घायल गायक की पहचान पटना के धनरूआ निवासी मुकेश यादव के रूप में की गई है।