A
Hindi News बिहार मधेपुरा DM की तेज रफ्तार गाड़ी से कुचलकर तीन लोगों की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया हाईवे जाम

मधेपुरा DM की तेज रफ्तार गाड़ी से कुचलकर तीन लोगों की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया हाईवे जाम

बिहार के मधुबनी में NH-57 पर मधेपुरा के डीएम की गाड़ी से बड़ा हादसा हो गया। इस एक्सीडेंट में तीन लोगों की जान चली गई। बताया जा रहा है कि जिस वक्त हादसा हुआ तब मधेपुरा DM गाड़ी में ही मौजूद थे। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने हाइवे जाम कर दिया और कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया।

madhepura dm- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मधेपुरा DM गाड़ी से हुआ बड़ा हादसा

बिहार के मधुबनी में NH-57 पर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां एक तेज रफ्तार गाड़ी से कुचल कर तीन लोगों की मौत हो गई। जिस गाड़ी से ये हादसा हुआ, वह मधेपुरा DM की बताई जा रही है। ये घटना फुलपरास थाना क्षेत्र की है और डीएम की गाड़ी को लोगों ने कब्जे में ले लिया है। गुस्साए ग्रामीणों ने नेशनल हाइवे को जाम कर दिया जिससे वहां वाहनों की लंबी कतार लग गई। घटनास्थल से जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें गाड़ी पर मधेपुरा DM लिखा दिख रहा है।

छुट्टी से लौट रहे थे मधेपुरा डीएम

जानकारी मिली है कि NH-57 पर मधेपुरा जिलाधिकारी की तेज रफ्तार गाड़ी से कुचल कर 3 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मृतकों में एक महिला और दो पुरुष शामिल हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मधेपुरा के डीएम विजय प्रकाश मीना 18 नवंबर से छुट्टी पर थे और पटना की ओर से मधेपुरा जा रहे थे। इस दौरान उनकी तेज रफ्तार गाड़ी अनियंत्रित हो गई और तीन लोग उसकी चपेट में आ गए, जिससे एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को DMCH में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त डीएम गाड़ी में मौजूद थे।

लोगों ने लगाया 15 किलोमीटर लंबा जाम

ये घटना फुलवारी टोला के निकट घाटी की है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने NH-57 को जाम कर दिया। जिस कारण 10 से 15 किलोमीटर लंबी वाहनों की कतार लग गई। ये सूचना पाकर मधुबनी के SP सुशील कुमार घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। 

(रिपोर्ट- कुमार गौरव, मधुबनी) 

ये भी पढ़ें-

सुप्रीम कोर्ट ने कहा- कोचिंग संस्थानों को रेगुलेट करने पर नहीं दे सकते निर्देश , बच्चों की आत्महत्या के पीछे अभिभावकों का ‘दबाव’

लो फिर बढ़ने लगे टमाटर के दाम, नागपुर सहित पूरे विदर्भ में इतना पहुंचा रेट