A
Hindi News बिहार JDU में कुछ बड़ा होने वाला है? सीधे पार्टी हाईकमान से दो-दो हाथ के मूड में उपेन्द्र कुशवाहा

JDU में कुछ बड़ा होने वाला है? सीधे पार्टी हाईकमान से दो-दो हाथ के मूड में उपेन्द्र कुशवाहा

जेडीयू के संसदीय दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा अब पार्टी नेतृत्व के साथ दो-दो हाथ करने की तैयारी में लग गए हैं।

जेडीयू संसदीय दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO जेडीयू संसदीय दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा

जेडीयू के संसदीय दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा अब पार्टी नेतृत्व के साथ दो-दो हाथ करने की तैयारी में लग गए हैं। उपेन्द्र कुशवाहा ने 19-20 फरवरी को जेडीयू कार्यकर्ताओं के नाम एक पत्र लिखकर एक बैठक बुलाई है। इस बड़ी बैठक में पार्टी के सभी नेताओं को आमंत्रित किया जा रहा है। ऐसी संभावनाएं हैं कि उपेन्द्र कुशवाहा इस बैठक के बाद कोई बड़ा फैसला ले सकतें हैं।

झुनझुना और डील वाले बयान से मचा था बवाल
बता दें कि हाल ही में उपेन्द्र कुशवाहा ने आरोप लगाया था कि पार्टी ने संसदीय बोर्ड का राष्ट्रीय अध्यक्ष बना कर उन्हें झुनझुना थमा दिया है और पार्टी के किसी भी फैसले में उनकी राय नहीं ली जा रही है। वहीं गुरुवार को जदयू के असंतुष्ट नेता उपेंद्र कुशवाहा ने मांग की थी कि राजद और जदयू ने पिछले साल गठबंधन करने का जो फैसला किया था, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इसके पीछे के कथित ‘‘डील’’ की अफवाहों के पीछे की सच्चाई सामने लायें। कुशवाहा के इन बयानों पर अच्छा खासा सियासी बवाल उठा था।

"जो मेरे बीजेपी में जाने की अफवाह फैला रहे..."
वहीं बीजेपी ज्वाइन करने की अफवाहों पर जेडीयू राष्ट्रीय संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जो मेरे बीजेपी में शामिल होने की अफवाह फैला रहे हैं, उनके पास मेरे सवालों के जवाब नहीं हैं। मैं बीजेपी में क्यों शामिल होना चाहूंगा? मैं जद (यू) की रक्षा करने की कोशिश कर रहा हूं। कुशवाहा ने कहा कि मैं इतने लंबे समय से जद (यू) की रक्षा के लिए काम कर रहा हूं, लेकिन सीएम नीतीश कुमार इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दे रहे हैं और इसलिए मैंने पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक बुलाई है ताकि हम इस पार्टी को बचाने का हल ढूंढ सकें।

ये भी पढ़ें-

जेडीयू में बगावत ! उपेंद्र कुशवाहा के पक्ष में खुलकर आए एमएलसी, कहा-खिलाफ पहले से हो रही थी साजिश

उपेंद्र कुशवाहा का नीतीश पर बड़ा हमला, कहा-मुझे कठपुतली की तरह इस्तेमाल किया, झुनझुना थमा दिया'