A
Hindi News बिहार 'अपना हिस्सा छोड़कर कैसे चले जाएं?' नीतीश कुमार के बयान पर उपेंद्र कुशवाहा ने किया पलटवार, जानें और क्या कहा

'अपना हिस्सा छोड़कर कैसे चले जाएं?' नीतीश कुमार के बयान पर उपेंद्र कुशवाहा ने किया पलटवार, जानें और क्या कहा

उपेंद्र कुशवाहा को लेकर सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज हैं। इस बीच कुशवाहा ने सीएम नीतीश कुमार के बयान पर पलटवार किया है। कुशवाहा ने कहा है कि आखिर हम अपना हिस्सा छोड़कर कैसे चले जाएं?

Upendra Kushwaha- India TV Hindi Image Source : FILE उपेंद्र कुशवाहा

पटना: जेडीयू में उपेंद्र कुशवाहा को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। कुशवाहा को लेकर सीएम नीतीश के बयान पर काफी चर्चा हो रही है। ऐसे में कुशवाहा ने भी नीतीश कुमार पर पलटवार किया है और कहा है कि आखिर हम अपना हिस्सा छोड़कर कैसे चले जाएं?

क्या है पूरा मामला

दरअसल हालही में ये बात सामने आई थी कि सीएम नीतीश कुमार ने साफ कहा है कि उपेंद्र कुशवाहा को जहां जाना है, चले जाएं। सीएम नीतीश ने उपेंद्र कुशवाहा को नसीहत देते हुए कहा कि जितना जल्दी जाना चाहें, उतना जल्दी चले जाएं। जो खुद बीजेपी के संपर्क है, वह दूसरों पर आरोप लगा रहा है। नीतीश कुमार के इस बयान के बाद ही उपेंद्र कुशवाहा ने पलटवार किया है।

कुशवाहा ने क्या कहा?

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, 'बड़ा अच्छा कहा भाई साहब आपने...! ऐसे बड़े भाई के कहने से छोटा भाई घर छोड़कर जाने लगे, तब तो हर बड़का भाई अपने छोटका को घर से भगाकर बाप-दादा की पूरी संपत्ति अकेले हड़प ले। ऐसे कैसे चले जाएं अपना हिस्सा छोड़कर....?'

कुशवाहा से कब तक नाराज रहेंगे नीतीश?

इससे पहले सीएम नीतीश कुमार ने पत्रकारों से साफ तौर पर कहा था कि उपेंद्र कुशवाहा की किसी बात पर हमसे कुछ मत पूछिए। जो मन में आता है बोलते रहे। पार्टी का कोई नेता भी उनकी बात पर कुछ नहीं बोलेगा। नीतीश के इस बयान में उनकी तल्खी साफ नजर आ रही थी। 

नीतीश कुमार ने कहा था कि सुशील मोदी बेचारे बोलते हैं, हमको उनके बयान से कोई मतलब नहीं है, हमारे साथ राजद के लोग आएं तब बोल रहे हैं... हमको कोई लेना-देना नहीं है। दरअसल जनता दल यूनाइटेड के वरिष्ठ नेता उपेंद्र कुशवाहा के पार्टी छोड़ने की अटकलों के बीच नेताओं के बयान में तेजी और तल्खी आ गई है। उधर, उपेंद्र कुशवाहा ने आरोप लगाया कि  उनके गुरु और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ‘राजनीतिक रूप से कमजोर’ करने की ‘साजिश’ के तहत उनको पार्टी में कमजोर किया गया। 

ये भी पढ़ें- 

सड़क पर लेटे लोग बोले- हमारे ऊपर से गाड़ी ले जाइये सर... 'घर' में ही तेजस्वी यादव को जनता के कोप का होना पड़ा शिकार

नीतीश कुमार फिर देंगे लालू यादव को धोखा? सुशील मोदी ने कहा- 'हुई है डील'