A
Hindi News छत्तीसगढ़ CG Election 2023: दशहरे के मौके पर BJP ने कांग्रेस की खींची टांग! CM को बताया भ्रष्टाचारी रावण, भूपेश ने दिया ये जवाब

CG Election 2023: दशहरे के मौके पर BJP ने कांग्रेस की खींची टांग! CM को बताया भ्रष्टाचारी रावण, भूपेश ने दिया ये जवाब

दशहरे के पर्व पर भी छत्तीसगढ़ में चुनावी सरगर्मी कम होने का नाम नहीं ले रही है। बीजेपी ने इस मौके को भुनाते हुए भूपेश बघेल को भ्रष्टाचारी रावण बताया है। जिस पर सीएम ने अपना जवाब दिया है।

CM Bhupesh Baghel- India TV Hindi Image Source : PTI दशहरे के मौके पर BJP ने CM भूपेश को बताया भ्रष्टाचारी रावण

देश आज विजयादशमी (vijayadashmi 2023) का पर्व पूरे जोश के साथ मना रहा है। वहीं बीजेपी ने इस मौके पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस पर करारा प्रहार किया है। बीजेपी छत्तीसगढ़ (BJP Chhattisgarh) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो और वीडियो पोस्ट करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) को ठगेश और रावण बताया है। साथ ही उसको दहन करते हुए दिखाया है। बीजेपी ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि इस बार होगा भ्रष्टाचार के रावण का दहन।

बीजेपी ने शेयर की तस्वीर

बीजेपी छत्तीसगढ़ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से तस्वीर शेयर की है जिसमें लिखा है कि "इस बार होगा भ्रष्टाचार के रावण का दहन... #vijayadashmi #Dasara2023" वहीं, तस्वीर में भूपेश बघेल को रावण का रूप दिया गया है। साथ ही तस्वीर पर लिखा गया है कि अउ नइ सहिबो, बदल के रहिबो। 

इसके साथ ही छत्तीसगढ़ बीजेपी ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें लिखा है " इस दशहरा आइए इस भ्रष्टाचारी रावण का अंत कर छत्तीसगढ़ में सुशासन का कमल खिलाएं... #vijayadashmi #Dasara" वीडियो में एक बच्चे व एक बुजुर्ग को दिखाया गया है। जिसमें कविता के जरिए भ्रष्टाचार, घोटाला की बात की जा रही है। 

भूपेश बघेल ने दिया ये जवाब

बीजेपी की पोस्ट पर जवाब देते हुए छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए जवाब दिया है। सीएम भूपेश बघेल ने लिखा है, "जाने दीजिए! पिछड़ों, आदिवासियों, दलितों को गाली देना ठाकुर रमन सिंह और उनकी पार्टी की परंपरा रही है। पहले “छोटा आदमी”, “कुत्ता”, “बिल्ली” और न जाने क्या क्या कहा है। आज पिछड़ों को रावण दिखाकर उनका वध करने का भाजपा द्वारा पोस्टर जारी करने के बाद आप सबकी प्रतिक्रिया मुझे लगातार मिल रही है।"

सीएम भूपेश ने आगे लिखा, "मैं आपसे कहना चाहूँगा कि विजयदशमी के पर्व को ख़ुशी से मनाइए, मैं आपके प्रति जवाबदेह हूँ, उनके कुकृत्यों से फर्क नहीं पड़ता। मेरे लिए- कमीशनखोरी, अशिक्षा, कुपोषण, किसानों की बदहाली, नक्सलवाद ही रावण का स्वरूप हैं। हम सबको मिलकर इन पर विजय पाना है, हम धीरे-धीरे कुछ कार्यों में कामयाब हुए हैं, बचे हुए पर हम फिर से मिलकर साथ काम करेंगे। बुराई हारेगी, सच जीतेगा। छत्तीसगढ़िया एक बार फिर जीतेंगे।"

ये भी पढ़ें:

क्या आपने देखा रायपुर पुलिस का साइबर रावण, बोलता है- तुम्हारी अज्ञानता ही मेरी ताकत है, देखें वीडियो