A
Hindi News छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़: कांग्रेस पार्षद और बेटे ने सिख के साथ की मारपीट, शिकायत दर्ज कराने गया तो थाने में दोबारा पीटा

छत्तीसगढ़: कांग्रेस पार्षद और बेटे ने सिख के साथ की मारपीट, शिकायत दर्ज कराने गया तो थाने में दोबारा पीटा

छत्तीसगढ़ के भिलाई में कांग्रेस के एक पार्षद और उनके बेटे पर एक शख्स ने मारपीट के आरोप लगाए हैं। पीड़ित सतपाल सिंह का कहना है कि कांग्रेस पार्षद ने अपने बेटे और साथियों के साथ मिलकर पहले उन्हें चौक पर पीटा फिर पुलिस थाने में भी घुसकर मारपीट की है।

Congress councilor- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्षद पर मारपीट के आरोप

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर में कांग्रेसी पार्षद और उसके पुत्र की गुंडागर्दी का ताजा मामाला सामने आया है। खबर है कि सिख समाज से आने वाले सतपाल सिंह के साथ वार्ड नंबर 64 के पार्षद अभय सोनी और उसके पुत्र अमन सोनी ने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले सेक्टर-9 अस्पताल चौक के पास जमकर मारपीट की। इसके बाद जब पीड़ित सतपाल सिंह सेक्टर-6 कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुचे तो वहां भी पार्षद अभय सोनी और उनके बेटे अनम ने आकर सतपाल सिंह के साथ फिर से थाने के अंदर घुसकर मारपीट की।

इतना ही नहीं इस पार्षद और उसके पुत्र ने सतपाल सिंह की पगड़ी तक खोल दी। पुलिस कर्मचारियों ने मामले को बढ़ता देख जैसे तैसे बीच बचाव किया। अब इस मामले को लेकर सिख समाज में भी आक्रोश देखने को मिल रहा है। वहीं इस मामले को लेकर जवाबदार अभी भी जवाब देने से बचते नज़र आ रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

पीड़ित सतपाल सिंह ने बताया है कि कांग्रेस को समर्थन देकर कांग्रेस प्रत्याशी के लिए घर-घर जाकर वोट देने की अपील कर रहे थे। ये बात पार्षद और उनके बेटे अमन सोनी को नागवार गुजरी। इसी बात की रंजिश को लेकर आज सतपाल सिंह को कॉल करके सेक्टर-9 चौक बुलाया, जहां पार्षद अभय सोनी और बेटा अमन सोनी ने अपने 20-25 साथियों के साथ मिलकर गाली-गलौज की और जमकर मारपीट की। सतपाल सिंह जैसे-तैसे बचकर थाने पहुचें। लेकिन जब वह रिपोर्ट दर्ज करवा रहे थे तो फिर से पार्षद अभय सोनी अपने बेटे और उसके साथियों के साथ थाने में घुसकर पुलिस कर्मियों के सामने उन्हें मारने लगे। इस मारपीट के दौरान सतपाल सिंह की पगड़ी तक उतर गई। लेकिन फिर भी ये कांग्रेस पार्षद और उनके साथी नहीं रुके। 

पुलिस पर उठ रहे सवाल

वहीं थाने के अंदर घुसकर जान से मारने की धमकी और मारपीट होने से पुलिस प्रशासन पर एक बार फिर सवालिया निशान खड़ा हो गया है। जिस थाने में ही एक व्यक्ति सुरक्षित नहीं है उसी थाने के जिम्मे पूरे शहर की सुरक्षा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ रही है।

(रिपोर्ट- सिंकदर खान)

ये भी पढ़ें-

ग्वालियर में पेट्रोल पंप से युवती को जबरन उठा ले गए बाइक सवार, सारी घटना CCTV में कैद

उत्तरकाशी सुरंग हादसा: बोख नाग देवता को चढ़ाने के लिए गंगाजल लेकर आया पुजारी, मजदूरों के लिए की प्रार्थना