Saturday, May 04, 2024
Advertisement

ग्वालियर में पेट्रोल पंप से 19 साल की लड़की को सबके सामने बाइक पर जबरन उठा ले गए, सारी घटना CCTV में कैद

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक ऐसा सीसीटीवी वीडियो सामने आया है जिसे देखकर हर कोई हैरान है। खबर है कि यहां झांसी रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर से दो बाइक सवार एक युवती को जबरन उठाकर ले गए। युवती 19 साल की है और बीए की छात्रा है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: November 20, 2023 16:45 IST
cctv video- India TV Hindi
Image Source : CCTV VIDEO सीसीटीवी में कैद हुई लड़की के अपहरण की घटना

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में सरेआम एक युवती का अपहरण कर लिया गया। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई। बताया जा रहा है कि बस में सवार होकर एक युवती अपने परिजनों के साथ सुबह तकरीबन साढ़े नौ बजे झांसी रोड स्थित बस स्टैंड पर उतरी थी। इस दौरान युवती पास के पेट्रोल पंप पर अपने बच्चे को टॉयलेट कराने के लिए गई थी। लेकिन इसी पेट्रोल पंप पर पहुंचे बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उसे जबरन उठाया और बाइक पर बैठाकर भाग निकले।

दोनों अज्ञात आरोपी अब तक फरार

जानकारी मिली है कि ये युवती भिंड में असवार थाना क्षेत्र के बरहा गांव की रहने वाली है और सेवढ़ा कॉलेज की छात्रा है। दोनों आरोपी अज्ञात बताए जा रहे हैं। जब युवती का अपहरण हुआ तब उसके परिजन बस से सामान उतार रहे थे और युवती बच्चे को टॉयलेट कराने के लिए गई थी। इसी बीच बाइक सवार युवकों ने उसे जबरदस्ती उठा लिया और बाइक पर जबरन बैठाकर भाग गए। लेकिन सारी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दोनों फरार आरोपियों की पड़ताल में पुलिस जुट गई है। ये मामला झांसी रोड थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

घर से दिवाली मनाकर लौट रही थी युवती

पेट्रोल पंप पर लगे CCTV कैमरे में ये सारी घटना कैद हो गई। वीडियो में दिख रहा है कि उनमें से एक ने हेलमेट पहना हुआ था, जबकि दूसरे ने अपना चेहरा कपड़े से ढका हुआ था। मध्य प्रदेश के भिंड जिले की रहने वाली बीए की 19 वर्षीय छात्रा को सोमवार सुबह करीब 8:50 बजे बस से उतरने के कुछ मिनट बाद ही अपहरण कर लिया गया। वह अपने परिजनों के साथ दिवाली मनाने भिंड गई थी और पेट्रोल पंप पर अपने भाई का इंतजार कर रही थी। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

(रिपोर्ट- भूपेंद्र सिंह)

ये भी पढ़ें-

बिहार के हाजीपुर में छठ पर्व के बीच गूंजी गोलियां, दो पक्षों में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग; तीन लोग घायल

मध्य प्रदेश: शहडोल में अंधविश्वास हावी! 45 दिन के मासूम बच्चे को 51 बार गर्म सलाखों से दागा, हालत गंभीर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement