Saturday, May 04, 2024
Advertisement

AAP नेता को टारगेट कर पति ने चलाई गोली, फिटनेस सेंटर के दो कर्मचारी घायल- देखें VIDEO

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 'आप' नेत्री रुचि गुप्ता पर टारगेट कर उनके पति ने फायरिंग की। ये घटना दिवाली की शाम की है। आप नेत्री अपने फिटनेस एंड ब्यूटी सेंटर में लक्ष्मी पूजन के लिए पहुंची थीं, इसी दौरान फायरिंग की घटना हुई।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: November 13, 2023 20:13 IST
आप संयोजक अरविंद केजरीवाल के साथ पार्टी नेता रुचि गुप्ता- India TV Hindi
आप संयोजक अरविंद केजरीवाल के साथ पार्टी नेता रुचि गुप्ता

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में आम आदमी पार्टी (AAP) की नेता रुचि गुप्ता पर उनके पति द्वारा गोलियां चलाने का मामला सामने आया है। गोली लगने से दो कर्मचारी घायल हो गए। घटना शहर के सिटी सेंटर इलाके के फिटनेस एंड ब्यूटी सेंटर रिवायटल मंत्रा की है। घायल कर्मचारियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि दिवाली के लक्ष्मी पूजन के दौरान ये घटना हुई। 

लक्ष्मी पूजन के लिए सेंटर में थीं आप नेता 

दरअसल, आम आदमी पार्टी (AAP) की नेता रुचि गुप्ता का ग्वालियर शहर के सिटी सेंटर इलाके में फिटनेस एंड ब्यूटी सेंटर रिवाइटल मंत्रा संचालित है, जहां रविवार को वह दिवाली पर लक्ष्मी पूजन के लिए अपने स्टाफ के साथ पहुंची थीं। पूजा चल रही थी, तभी उनका पति संदीप ठाकुर वहां पहुंचा और फिटनेस एंड ब्यूटी सेंटर के अंदर ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। 

पिस्तौल लहराते पति मौके से हो गया फरार 

इस दौरान फिटनेस एंड ब्यूटी सेंटर के दो स्टाफ को गोली लगी, जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। वहीं, आप नेता का पति संदीप पिस्तौल लहराते मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना जब पुलिस को मिली, तो मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की, जहां उसे 32 बोर के दो खाली खोखे मिले। सूत्रों की मानें तो कुछ समय से आप नेत्री रुचि गुप्ता और उनके पति संदीप ठाकुर के बीच कुछ पारिवारिक विवाद चल रहा था। 

JDU नेता के अजब-गजब बोल, नीतीश के सेक्स बयान को बताया बायोलोजी, जीतनराम मांझी की तो है खोपड़ी खराब

शख्स पर 307 का मामला दर्ज, तलाश जारी

इस पूरे मामले को लेकर ग्वालियर एसपी राजेश सिंह चंदेल ने कहा कि शहर के जिस पार्लर में यह घटना हुई है उसकी मालकिन और उनके पति का विवाद चल रहा था। दोनों के बीच तलाक की बात चल रही है, लेकिन उनके पति ने आकर वहां विवाद किया और गोलियां चलाईं, जिस पर 307 का मुकदमा दर्ज किया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

- भपेंद्र भदौरिया की रिपोर्ट 

पंजाब में कोहरे का कहर, आपस में भिड़ गईं 100 गाड़ियां; VIDEO देख सहम जाएंगे आप

बंगाल में TMC नेता की हत्या, भीड़ ने एक हमलावर को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement