Saturday, March 02, 2024
Advertisement

पंजाब में कोहरे का कहर, आपस में भिड़ गईं 100 गाड़ियां; VIDEO देख सहम जाएंगे आप

पंजाब में सोमवार सुबह भीषण हादसा हो गया। लुधियाना के पास खन्ना शहर में करीब 100 गाड़ियों की टक्कर हो गई। इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: November 13, 2023 18:25 IST
पंजाब में भीषण सड़क हादसा- India TV Hindi
पंजाब में भीषण सड़क हादसा

पंजाब के लुधियाना में सोमवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। घने कोहरे की वजह से लुधियाना के पास खन्ना शहर में करीब 100 गाड़ियों की टक्कर हो गई। इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना कोहरे के कारण अमृतसर-दिल्ली नेशनल हाईवे पर हुई। कोहरे के चलते विजिबिलिटी कम हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, टक्कर में करीब 100 गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं।

13 किमी के एरिया में भिड़ीं गाड़ियां

अमृतसर-दिल्ली नेशनल हाईवे पर करीब 13 किलोमीटर एरिया में 100 से अधिक गाड़ियां भिड़ गईं। यह हादसे अलग-अलग जगह हुए। घायलों को खन्ना के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया गया कि सुबह घनी धुंध थी। विजिबिलिटी बहुत कम थी। इसकी वजह से लुधियाना के खन्ना में एसएसपी दफ्तर से लेकर बीजा तक करीब 13 किलोमीटर एरिया में कई जगह गाड़ियां भिड़ गईं। एसएसपी दफ्तर के पास ज्यादा गाड़ियां भिड़ीं।

बसों से लेकर ट्रक और कारें आपस में भिड़ीं

नेशनल हाईवे पर हुए हादसे में बसों से लेकर ट्रक और कारें आपस में भिड़ी हैं। बसों में सवार लोगों को हल्की चोटें आईं, जिन्हें प्राथमिक इलाज दिया गया है। इन हादसों में कारों की संख्या ज्यादा है, जो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई हैं। वहीं, कुछ बसों और ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।

छत्तीसगढ़ में PM मोदी बोले- पहले फेज की वोटिंग ने कांग्रेस के "झूठ के गुब्बारे" को फोड़ दिया

क्षतिग्रस्त वाहनों को रास्ते से हटाया गया

पुलिस उपाधीक्षक (खन्ना) राजेश शर्मा ने बताया कि राजमार्ग को वाहनों की आवाजाही के लिए साफ कर दिया गया और कुछ क्षतिग्रस्त वाहनों को भी रास्ते से हटा दिया गया है। उन्होंने कहा कि दुर्घटना में शामिल वाहनों में राज्य परिवहन की दो बसें और एक ट्रक शामिल था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह पता लगाना बहुत मुश्किल है कि पहले कौन से वाहन एक-दूसरे से टकराए, क्योंकि दुर्घटना के तुरंत बाद कुछ लोग अपने क्षतिग्रस्त वाहनों के साथ वहां से चले गए। 

बंगाल में TMC नेता की हत्या, भीड़ ने एक हमलावर को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा

JDU नेता के अजब-गजब बोल, नीतीश के सेक्स बयान को बताया बायोलोजी, जीतनराम मांझी की तो है खोपड़ी खराब

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement