Friday, May 10, 2024
Advertisement

ग्वालियर में पोलिंग बूथ पर ही हुई कांग्रेस विधायक और कलेक्टर के बीच तीखी बहस; VIDEO आया सामने

आज मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों के लिए वोटिंग हुई। इस दौरान शाम होते-होते ग्वालियर दक्षिण विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी विधायक प्रवीण पाठक और कलेक्टर अक्षय कुमार में जमकर बहस हो गई। अवाडपुरा पोलिंग बूथ पर वोटिंग की धीमी गति को लेकर दोनों आपस में भिड़ गए। बहस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: November 17, 2023 21:25 IST
argument video- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक और ग्वालियर कलेक्टर के बीच बहस का वीडियो वायरल

ग्वालियर: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में विधानसभा चुनाव का मतदान अंतिम दौर में चल रहा था। इसी दौरान ग्वालियर की दक्षिण विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक और ग्वालियर कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह के बीच तीखी बहस हो गई। इस बहस का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि मतदान में देरी होने के कारण कलेक्टर और कांग्रेस प्रत्याशी के बीच ये बहसबाजी हुई। ये घटना अवाडपुरा पोलिंग बूथ की है।

धीमी गति से मतदान को लेकर भिड़े दोनों

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें ग्वालियर दक्षिण विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक और ग्वालियर कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह के बीच जमकर बहस होती नजर आ रही है। यह वीडियो दक्षिण विधानसभा के अवाडपुरा स्थित शासकीय हाई स्कूल में बनाए गए मतदान केंद्र का है। यहां वोट डालने के लिए बड़ी संख्या में मतदाता घण्टों से इंतजार करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। वायरल वीडियो के अनुसार अवाडपुरा क्षेत्र में हो रही धीमी गति से मतदान की शिकायत लेकर जब कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक ग्वालियर कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह के पास पहुंचे तो दोनों के बीच खासी बहस होने लगी। 

समय खत्म होने के बाद भी मतदान नहीं हो पाया

कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक का कहना था कि दोपहर 2:00 बजे से लोग लाइन में लगकर मतदान होने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन समय बीतने के बाद भी अब तक मतदान नहीं हो रहा है। इतना ही नहीं वीडियो में कांग्रेस प्रत्याशी कलेक्टर पर बीजेपी के समर्थन में कार्य करने का आरोप लगाते हुए भी नजर आ रहे हैं। वहीं कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह प्रशासन द्वारा अपना कार्य पूरी दृष्टि के साथ करने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान लाइन में लगे लोगों का कहना था कि वह दोपहर 2:00 बजे से लाइन में लगकर अपने मतदान के लिए इंतजार कर रहे हैं, लेकिन शाम को समय अवधि खत्म होने के बावजूद मतदान नहीं हो पाया है। 

वहीं इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी निरंतर मतदान केंद्र पर पहले अव्यवस्थाओं को लेकर ग्वालियर कलेक्टर से बहस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान वीडियो में वह प्रशासन पर जबरदस्ती मतदान में देरी करने का आरोप भी लगाते हुए दिख रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा।

(रिपोर्ट- भूपेन्द्र भादौरिया)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement