A
Hindi News छत्तीसगढ़ "मोदी को वोट देते हो और नौकरी मेरे विधानसभा में मांगते हो?" कांग्रेस विधायक विनय जयसवाल का ये VIDEO हो रहा वायरल

"मोदी को वोट देते हो और नौकरी मेरे विधानसभा में मांगते हो?" कांग्रेस विधायक विनय जयसवाल का ये VIDEO हो रहा वायरल

छत्तीसगढ़ से वायरल एक वीडियो में कांग्रेस विधायक विनय जायसवाल एक महिला से कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मोदी को वोट देते हो और नौकरी मेरे विधानसभा में मांगते हो? ये वीडियो भी जायसवाल के ही विधानसभा क्षेत्र का है।

Congress mla vinay jaiswal- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB कांग्रेस विधायक डॉ विनय जयसवाल का वीडियो वायरल

छत्तीसगढ़ में इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में विधायक विनय जायसवाल एक महिला से कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मोदी को वोट देते हो और नौकरी मेरे विधानसभा में मांगते हो? ये वायरल वीडियो मनेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक डॉ विनय जयसवाल का बताया जा रहा है। बता दें कि विधायक विनय जायसवाल आए दिन ही अपने अजीबो गरीब बयानों के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं। ये ताजा वीडियो भी जायसवाल के ही विधानसभा क्षेत्र का है।

जब विधायक बोले- मोदी को वोट देते हो...
इस वायरल वीडियो में एक महिला विधायक विनय से अपने बच्चों के लिए नौकरी मांग रही है। महिला अपने क्षेत्र के विधायक से कह रही है कि भैया बच्चों के लिए कोई नौकरी का इंतजाम कर देते। इस पर विधायक विनय जायसवाल ने महिला को आश्वासन देने की जगह अजीब जवाब दिया। जायसवाल ने महिला से कहा, "मोदी को वोट देते हो..." विधायक की ओर से ऐसे बयान के बाद महिला चुप हो गई। बताया जा रहा है कि विधायक विनय जयसवाल सुबह की सैर और अपनों की खैर की तर्ज पर हर रोज अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरा करने निकलते हैं। इसी दौरान वह चिरमिरी क्षेत्र के वार्ड में पहुंचे थे, जहां उनकी और महिला के बीच ये बातचीत हुई।

नगरपालिका कर्मचारियों को झाड़ू से मारने की दी थी सलाह
बता दें कि छत्तीसगढ़ की मनेंद्रगढ़ विधानसभा से विधायक डॉ विनय जायसवाल अपने बयानों के कारण हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। कुछ दिन पहले ही वो तब चर्चा में आए थे जब पानी के लिए परेशान महिलाओं को उन्होंने सलाह दी थी, "अब अगर आपको कोई परेशानी होती है तो नगरपालिका के कर्मचारियों को झाड़ू से मारना फिर मुझे फोन करना, पुलिस आपके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करेगी।"

(रिपोर्ट- सिकंदर खान)

ये भी पढ़ें-

ताजिया की पूजा करती दिखीं राबड़ी देवी, पास में बैठे लालू यादव; सामने आया VIDEO

कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में लगेगा बागेश्वर बाबा का दिव्य दरबार, धीरेंद्र शास्त्री ने बताया प्रमुख यजमान