A
Hindi News छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़: अवैध वसूली करता था पुलिस कांस्टेबल, तंग आकर महिला और युवकों ने मिल किया ऐसा सलूक; देखें Video

छत्तीसगढ़: अवैध वसूली करता था पुलिस कांस्टेबल, तंग आकर महिला और युवकों ने मिल किया ऐसा सलूक; देखें Video

छत्तीसगढ़ के जिले बिलासपुर से एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आ रही है। यहां कुछ लोगों ने एक पुलिस कांस्टेबल की पिटाई कर दी है।

Chhattisgarh- India TV Hindi Image Source : INDIA TV अवैध वसूली से तंग आकर पुलिस कांस्टेबल को लोगों ने पीटा

बिलासपुर: जिले से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक पुलिस की अवैध वसूली से तंग आकर एक महिला और कुछ युवकों ने एक पुलिस कॉन्स्टेबल को जमकर पीट दिया। पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है। वीडियो में दावा किया जा रहा कि पुलिस कॉन्स्टेबल इन लोगों से किसी अवैध गतिविधियों को छिपाने के लिए पैसे ऐंठता था।

वायरल हो रहा वीडियो

इस पिटाई का वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि वायरल वीडियो में कॉन्स्टेबल की महिला और कुछ युवक पिटाई करते हुए दिख रहे हैं। वहीं, वीडियो में कॉन्स्टेबल गिड़गिड़ाते हुए कह रहा है कि मैं मर जाऊंगा, मुझे छोड़ दो। लेकिन इसके बावजूद भी युवक और महिला गाली गलौज करते हुए डंडे से कॉन्स्टेबल की जमकर पिटाई कर रहे हैं।

वसूली करने पहुंचा था कॉन्स्टेबल

दरअसल, वीडियो के संबंध में बताया दावा किया जा रहा है कि कॉन्स्टेबल अजीत सिंह सिरगिट्टी थाना में पदस्थ है और वो वसूली करने तिफरा क्षेत्र पहुंचे थे। दावा किया जा रहा है कि मारपीट करने वाले लोग क्षेत्र में अवैध गतिविधियों में संलिप्त है और आरक्षक अजीत सिंह पुलिस का डर बताकर इन लोगों से वसूली करने पहुंचा था। इतने में किसी बात को लेकर महिला और कुछ युवक आरक्षक की जमकर पिटाई कर दी।

(रिपोर्ट- सिकंदर अली)

ये भी पढ़ें:

छत्तीसगढ़ के लोगों को अयोध्या धाम का दर्शन कराएगी बीजेपी सरकार, कैबिनेट ने दी श्री रामलला दर्शन योजना की मंजूरी