A
Hindi News छत्तीसगढ़ न्‍यूज छत्‍तीसगढ़: राजनांदगांव में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 7 नक्‍सली ढेर, AK47 सहित गोलाबारूद बरामद

छत्‍तीसगढ़: राजनांदगांव में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 7 नक्‍सली ढेर, AK47 सहित गोलाबारूद बरामद

छत्तीगसढ़ के राजनांदगांव में सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता हासिल हुई है। यहां शनिवार सुबह हुई एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 7 नक्सलियों को ढेर कर दिया है।

<p>Naxal </p>- India TV Hindi Image Source : Naxal 

छत्‍तीसगढ़ के राजनांदगांव में सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता हासिल हुई है। यहां शनिवार सुबह हुई एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 7 नक्‍सलियों को ढेर कर दिया है। इन नक्‍सलियों के पास से भारत मात्रा में गोलाबारूद बरामद किया गया है। इसमें एक एके47 रायफल भी शामिल है। खबर लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी है। 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार यह मुठभेड़ राजनांदगांव जिले के बागनदी एवं बोरतलाव थाना क्षेत्र के नज़दीक हुई है। यह इलाका महाराष्ट्र सीमा के नज़दीक शेरपार और सीतागोटा के बीच पहाडियों पर स्थित है। यहां पर सुरक्षाबलों को माओवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद जिला बल, डीआरजी एवं सीएएफ की पार्टी रवाना की गई थी। 

यहां आज सुबह 08.00 से माआवोदियों के साथ मुठभेड़ हुई। जिसमें 07 माओवादियों का शव बरामद किए गए हैं। इन नक्‍सलियों के पास से भारी मात्रा में गोलाबारूद बरामद हुआ है। जिसमें ak-47, 303  राइफल, 12 बोर  बंदूक सिंगल शाट रायफल सहित और अन्य गोला बारूद बरामद हूआ है। 

Related Video