A
Hindi News छत्तीसगढ़ हाथ में शराब की बोतल और चलती बस में जाम छलकाते युवाओं का Video वायरल

हाथ में शराब की बोतल और चलती बस में जाम छलकाते युवाओं का Video वायरल

छत्तीसगढ़ सरकार ने युवाओं का हित सोचकर राजीव युवा मितान क्लबों का गठन गांव-गांव में किया ताकी युवा इन क्लबों से जुड़कर रचनात्मक कार्यों में सहभागिता निभा सकें। लेकिन कुछ युवा अपनी हरकतों से सरकार के इस मंसूबे पर पानी फेर रहे हैं।

बस में शराब की बोतल हाथ में लेकर नाचते युवक का वीडियो वायरल हो रहा है।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बस में शराब की बोतल हाथ में लेकर नाचते युवक का वीडियो वायरल हो रहा है।

रायपुर से एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो रायपुर मितान युवा सम्मेलन में शामिल होकर लौट रहे युवाओं का है। जो चलती बस में शराब की बोतल हाथ में लेकर नाच गा रहे हैं और नशे में झूम रहे हैं। यह वीडियो अब समूचे छत्तीसगढ़ में वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में भरतपुर-सोनहत विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी युवा राजीव मितान क्लब लिखी टी शर्ट पहने हुए चलती बस में शराब की बोतल हाथ में लेकर झूमते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक युवा शराब की बोतल हाथ में लेकर सिर पर रखकर नशे में नाच रहा है और बस में पी ले... पी ले... ओ मोरे राजा गाना बज रहा है।

सरकार ने युवाओं की भलाई के लिए खोला था क्लब

बता दें कि, छत्तीसगढ़ सरकार ने युवाओं को अपने-अपने क्षेत्र में सेवा का अवसर देने के उद्देश्य से पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के नाम पर राजीव युवा मितान क्लबों का गठन गांव-गांव में कराया है। सरकार की मंशा थी कि युवा इन क्लबों से जुड़कर रचनात्मक कार्यों में सहभागिता निभाएंगे। बहुत से युवा अपने-अपने क्षेत्र में ऐसा कर भी रहे हैं। लेकिन कुछ युवा अपनी हरकतों से राजीव युवा मितान क्लबों को बदनाम करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

विधायक के करीबी बताए जा रहे शराबी युवा

हाल ही में सरकार ने अपने नेता राहुल गांधी की मौजूदगी में राजधानी रायपुर में युवा मितान क्लबों के युवाओं का एक सम्मेलन कराया गया था। इस सम्मेलन में शामिल होने के लिए प्रदेश भर के युवा बसों में या कारों में सवार होकर राजधानी रायपुर पहुंचे और सम्मेलन में शामिल हुए। ऐसा ही युवाओं का एक दल बस में सवार होकर भरतपुर-सोनहत विधानसभा क्षेत्र के युवा भी राजधानी पहुंचे। लेकिन वापसी के दौरान बस में वे शराब की बोतल हाथ में लेकर नाचते और गाते नजर आ रहे हैं। बस में नाचते युवक विधायक गुलाब कमरो के नजदीकी बताए जा रहे हैं।

(सिकंदर खान की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

2 सगी बहनों से गैंगरेप की जिस थाने में हुई शिकायत वहीं के ASI का बेटा निकला आरोपी, पिता ने खुद ही किया अरेस्ट

छत्तीसगढ़ में गायों की मौत पर सियासत शुरू, BJP ने बताया- गोहत्या, कांग्रेस ने याद दिलाया 'रमन राज'