A
Hindi News क्राइम असम में एयरफोर्स की फर्जी आईडी देकर एयरपोर्ट के पास लगाई थी ड्यूटी, 11 गिरफ्तार

असम में एयरफोर्स की फर्जी आईडी देकर एयरपोर्ट के पास लगाई थी ड्यूटी, 11 गिरफ्तार

लोकप्रिय गोपीनाथ बोरदोलोई इंटरनेशनल एयरपोर्ट के समीप मंगलवार को सेना के कर्मी के भेष में कथित रूप से गश्त कर रहे कम से कम 11 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है।

Assam, Fake army personnel arrested, Guwahati International Airport- India TV Hindi Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL गिरफ्तार हुए लोगों के घरों की तलाशी में कुछ डॉक्युमेंट्स और आईडी वगैरह बरामद हुई हैं।

गुवाहाटी: लोकप्रिय गोपीनाथ बोरदोलोई इंटरनेशनल एयरपोर्ट के समीप मंगलवार को सेना के कर्मी के भेष में कथित रूप से गश्त कर रहे कम से कम 11 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, अजारा थाने की टीम ने इन लोगों को एयरपोर्ट के समीप फौजी वर्दी में पाया। गुवाहाटी पुलिस के अतिरिक्त उपायुक्त (पश्चिम) सुप्रोतिव लाल बरुआ ने कहा, ‘उनकी आवाजाही से संदेह उत्पन्न हुआ और उन्हें पूछताछ के लिए थाने लाया गया। हमने सभी को फर्जी पाया। हमने एक वाहन और 4 मोटरसाइकिलें जब्त की हैं।’

बरुआ ने बताया कि उनमें एक भोपाल का धृमान गोस्वामी नाम का बीडीएस छात्र है और उसने बाकी के 10 लोगों को वायुसेना के चतुर्थ वर्गीय कर्मियों के जाली नियुक्ति पत्र एवं पहचान पत्र जारी किए थे। उन सभी को हवाई अड्डा क्षेत्र में गश्ती के लिए लाया गया था, जहां बोरझार वायुसेना स्टेशन भी है। उन्होंने कहा, ‘हमने एक मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। यह पता लगाने के लिए जांच की जा रही है कि कहीं इसके पीछे कोई संगठित गिरोह तो नहीं है।’ बताया जा रहा है कि ये सभी पिछले एक महीने से सेना की वर्दी में गश्त लगा रहे थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाद में गिरफ्तार हुए लोगों के घरों की तलाशी ली गई जहां से कुछ डॉक्युमेंट्स और आईडी वगैरह बरामद हुई हैं। गिरफ्तार हुए लोगों की पहचान धृमान कृष्ण गोस्वामी, कौशिक भुयान, झेनेंद्र दास, गणेश दास, नयन ज्योति गौतम, जोयमणि शर्मा, बिजोयमणि शर्मा, द्विजेन शर्मा, रूपम शर्मा, सौरव शर्मा और रिपुंजय गोस्वामी है।

Latest Crime News