A
Hindi News क्राइम केरल: 56 साल की महिला को उसके ससुरालवालों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, संपत्ति को लेकर चल रहा था विवाद

केरल: 56 साल की महिला को उसके ससुरालवालों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, संपत्ति को लेकर चल रहा था विवाद

केरल से एक बेहद क्रूरता भरा मामला सामने आया है। यहां एक परिवार में प्रॉपर्टी विवाद के चलते 56 साल की महिला की कथित तौर उसके ससुरालवालों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE प्रतीकात्मक फोटो

केरल से एक बेहद क्रूरता भरा मामला सामने आया है। यहां एक परिवार में प्रॉपर्टी विवाद के चलते 56 साल की महिला की कथित तौर पर उसके ससुरालवालों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को मामले में महिला के एक रिश्तेदार को गिरफ्तार करने के बाद यह जानकारी दी। वर्कला की रहने वाली लीनामणि के पति सैयद की पहले मृत्यु हो चुकी थी। लीनामणि का पति के तीन भाइयों के साथ संपत्ति विवाद चल रहा था और उन्होंने ने कथित तौर पर पीट-पीटकर उसे मार डाला। 

हमला करके फरार हो गए आरोपी 
पुलिस ने आज मुख्य आरोपी अहद की पत्नी रहीना की गिरफ्तारी दर्ज की। सियाद के भाई अहद, शाजी और मुहसिन की तलाश जारी है। रविवार को झगड़े के दौरान भाइयों ने लीनामणि और उसकी सहयोगी एक अन्य महिला पर हमला कर दिया और भाग निकले। लीनामणि की अस्पताल में मौत हो गई। इस बीच, स्थानीय लोगों ने कहा कि अहद और उसका परिवार पिछले डेढ़ महीने से लीनामणि के घर पर रह रहे थे। 

'एक महीने से ज्यादा समय रह रहे थे'
पुलिस ने कहा, “अहमद और उसकी पत्नी एक महीने से अधिक समय से वहां रह रहे थे। वे अपने बेटे का धार्मिक समारोह आयोजित करने के लिए घर पहुंचे थे, लेकिन कभी वापस नहीं गए।” लीनामणि ने हाल ही में अहद और उसकी पत्नी के साथ कुछ विवादों के बाद अपने घर में रहने के लिए सुरक्षा की मांग करते हुए एक अदालत का दरवाजा खटखटाया था। पुलिस ने कहा कि अदालत ने उन्हें आदेश दिया है कि जब भी वह (लीनामणि) अनुरोध करे तो उसे सुरक्षा और सहायता प्रदान की जाए।

ये भी पढ़ें: दुनिया के ऐसे देश, जहां नहीं है एक भी पेड़

क्या आप सोच सकते हैं कि किसी परीक्षा में 22 हजार से ज्यादा कैंडिडेट्स ने 100 फीसदी अंक पाए हों, भारत में हुआ है ऐसा

 

Latest Crime News