A
Hindi News क्राइम दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के ACP को ट्रक ने कुचला, अस्पताल में हुई मौत

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के ACP को ट्रक ने कुचला, अस्पताल में हुई मौत

दिल्ली में ट्रैफिक व्यवस्था संभालने के दौरान हादसे का शिकार हुए एसीपी ट्रैफिक संकेत कौशिक की मौत हो गई है। हादसा रजोकरी फ्लाईओवर की सर्विस लेन पर हुआ, जहां तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने एसीपी ट्रैफिक संकेत कौशिक को जोरदार टक्कर मारी।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के ACP को ट्रक ने कुचला, अस्पताल में हुई मौत- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के ACP को ट्रक ने कुचला, अस्पताल में हुई मौत

नई दिल्ली: दिल्ली में ट्रैफिक व्यवस्था संभालने के दौरान हादसे का शिकार हुए एसीपी ट्रैफिक संकेत कौशिक की मौत हो गई है। हादसा रजोकरी फ्लाईओवर की सर्विस लेन पर हुआ, जहां तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने एसीपी ट्रैफिक संकेत कौशिक को जोरदार टक्कर मारी। टक्कर मारकर ट्रक चालक वहां से फरार हो गया। हादसा शनिवार देर शाम करीब 8 बजे हुआ।

एसीपी ट्रैफिक संकेत कौशिक पैदल ही गुरुग्राम की तरफ से धौला कुआं की तरफ जाने वाली सर्विस लेन पर चल रहे थे, तभी पीछे से टाटा 407 ट्रक ने उन्हें टक्कर मारी और घसीटते हुए डिवाइडर से सटता हुआ फरार हो गया। इस हादसे के तुरंत बाद आनन-फानन में संकेत कौशिक को एम्स ले जाया गया था, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है।

अब दिल्ली पुलिस रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से ट्रक का नम्बर ट्रेस कर रही है ताकि ट्रक चालक तक पहुंचा जा सके। हालांकि, रविवार सुबह तक ट्रक चालक को कोई पता नहीं लग सका है। पुलिस लगातार उसे तलाश रही है।

बता दें कि कोरोना की वजह से वाहनों की आवाजाही उतनी ज्यादा नहीं है, लेकिन फिर भी बरसात की वजह से हो रहे भारी जलभराव की वजह से दिल्ली में ट्रैफिक की समस्या बढ़ गई है और उसी को ठीक करने के लिए एसीपी ट्रैफिक ने खुद मोर्चा संभाला हुआ था, लेकिन हादसे की वजह से उनकी मृ्त्यु हो गई।

Latest Crime News