A
Hindi News क्राइम बैंक अधिकारी ने पत्नी के साथ मिलकर मां को उतारा मौत के घाट! गिरफ्तार

बैंक अधिकारी ने पत्नी के साथ मिलकर मां को उतारा मौत के घाट! गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार दोनों फरार होने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उन्हें जमशेदपुर में टाटा मेन हॉस्पिटल के पास गिरफ्तार कर लिया गया।

सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो सांकेतिक तस्वीर

रांची के जमशेदपुर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। मामला आदित्यपुर थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने वृद्ध मां की पिटाई कर हत्या करने के आरोप में कैनरा बैंक के अधिकारी प्रीतम कुमार और उसकी पत्नी रेणु देवी को गिरफ्तार किया है। मृतका की बेटी के बयान पर इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई गई थी, जिसमें उन्होंने शिकायत की है कि प्रीतम कुमार ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर बुरी तरह उनको पीटा। इस दौरान उनको काफी चोटें आई थीं। अस्पतान में इलाज के दौरान मौत हो गई। 

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी चोट लगने की पुष्टि 

एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की, लेकिन वे घर पर नहीं मिले। पुलिस के अनुसार दोनों फरार होने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उन्हें जमशेदपुर में टाटा मेन हॉस्पिटल के पास गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के अनुसार, मृतका कमला देवी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी उन्हें गंभीर चोट लगने की पुष्टि हुई है।

बेटी ने मां का कराया रेस्क्यू

मृतका की बेटी सविता देवी पटना में रहती हैं। उन्हें तीन दिन पहले जानकारी मिली कि मां को उसके भाई और भाभी ने सालडीह बस्ती के एक मकान में अकेले छोड़ दिया है। वह पटना से आईं तो उन्होंने स्थानीय लोगों की मदद से मां को रेस्क्यू कराया। लगातार प्रताड़ना के कारण वह न तो चल पा रही थीं और ना ही ठीक से बोल पा रही थीं। उनके शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। उन्होंने उसी दिन थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी। इसके साथ ही उन्होंने मां को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया, जहां उनकी मौत हो गई।

Latest Crime News