A
Hindi News क्राइम शादी से एक दिन पहले पेड़ से लटके मिले भाभी-देवर, नजारा देख घरवाले रह गए दंग; अंधे प्यार का पूरा मामला जानिए

शादी से एक दिन पहले पेड़ से लटके मिले भाभी-देवर, नजारा देख घरवाले रह गए दंग; अंधे प्यार का पूरा मामला जानिए

सविता और रघु दूर के रिश्ते से देवर और भाभी थे। सविता को रघुवर से प्यार हो गया था। लेकिन जब से रघु की शादी झाझा थाना क्षेत्र के धवाना गांव में तय हो गई तब से दोनों बीच-बीच में घर से फरार हो जाते थे।

suicide- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO बांका में पेड़ से लटके मिले भाभी-देवर (प्रतिकात्मक तस्वीर)

पटना: बिहार के बांका जिले में देवर और भाभी की प्रेम कहानी का दुखद अंत हो गया है। शनिवार को प्रेमी युगल पेड़ से लटके पाए गए। यह मामला सुईया थाना क्षेत्र के बरगुनिया गांव का है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सुईया थाना पुलिस ने पेड़ से लटके शव बरामद किए। मृतकों की पहचान 25 वर्षीय रघु दास और उसकी भाभी 30 वर्षीय सविता देवी के रूप में हुई है। पता चला है कि रघु और सविता के बीच अवैध संबंध थे। रघु की शादी किसी और से तय होने के बाद दोनों ने यह कदम उठाया।

तिलक समारोह वाले दिन ही लगा ली फांसी
जैसा कि परिवार के सदस्यों को उनके अवैध संबंधों के बारे में पता था, उन्होंने रघु की शादी तय कर दी। शनिवार को बरगुनिया गांव में तिलक समारोह का आयोजन किया गया। बाद में रघु और सविता दोनों सुनसान जगह पर जाकर पेड़ से लटक गए। शनिवार सुबह जब ग्रामीण शौच के लिए निकले तो नदी किनारे कटहल के एक पेड़ पर महिला और युवक के शव लटके मिले। ग्रामीणों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। शवों को बांका सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें-

दो बच्चों की मां थी सविता
बताया जा रहा है कि सविता और रघुवर दूर के रिश्ते से देवर और भाभी थे। सविता को रघुवर से प्यार हो गया था। लेकिन जब से रघु की शादी झाझा थाना क्षेत्र के धवाना गांव में तय हो गई तब से दोनों बीच-बीच में घर से फरार हो जाते थे। शनिवार को रघु का तिलक होना था, लेकिन उसी दिन दोनों फांसी के फंदे पर लटकते मिले। इस घटना से पूरे गांव में कोहराम मच गया है। सविता को एक 6 साल का बेटा अंकुश कुमार और एक तीन साल की बेटी शिवानी कुमारी है।

Latest Crime News