A
Hindi News क्राइम मासूम ने बगीचे से तोड़ा फूल, मालकिन ने बच्चे की मां की काट दी नाक

मासूम ने बगीचे से तोड़ा फूल, मालकिन ने बच्चे की मां की काट दी नाक

आरोपी कल्याणी मोरे को उस समय गुस्सा आया, जब राज्य सरकार द्वारा संचालित आंगनवाड़ी बाल देखभाल केंद्र के बच्चों ने उसके बगीचे में बिना अनुमति के फूल तोड़ लिए।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

कर्नाटक के बेलगावी जिले में बगीचे की मालकिन ने एक आंगनवाड़ी कार्यकर्ता की केवल इसलिए नाक काट डाली क्योंकि उसके बच्चों ने बिना अनुमति के उसके बगीचे से फूल तोड़ लिए थे। पुलिस के मुताबिक, यह घटना मंगलवार को बेलगावी जिले के बासुरते गांव में हुई। आरोपी कल्याणी मोरे ने कार्यकर्ता 50 वर्षीय सुगंधा मोरे के साथ पहले इस बात को लेकर झगड़ा किया और फिर उसकी नाक काट दी। खून से लथपथ सुगंधा को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

फूल तोड़ने पर मालकिन को आया गुस्सा

1 जनवरी को हुई यह घटना अब सामने आई है। पुलिस के अनुसार, आरोपी कल्याणी मोरे को उस समय गुस्सा आया, जब राज्य सरकार द्वारा संचालित आंगनवाड़ी बाल देखभाल केंद्र के बच्चों ने उसके बगीचे में बिना अनुमति के फूल तोड़ लिए। कल्याणी मोरे ने सुगंधा मोरे के साथ गाली-गलौज की और उस पर दरांती से हमला किया। हमले में पीड़िता की नाक कट गई, जिसके चलते अधिक खून निकलने लगा।

जिंदगी के लिए संघर्ष कर रही है पीड़िता

पुलिस ने कहा कि पीड़िता अस्पताल में अपनी जिंदगी के लिए संघर्ष कर रही है। काकाथी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

(इनपुट- भाषा से भी)

यह भी पढ़ें-

Latest Crime News