A
Hindi News क्राइम बड़ा खुलासा: लव ट्रायंगल में गई जान, लड़की और साहिल के बीच इस शख्स को लेकर होता था झगड़ा

बड़ा खुलासा: लव ट्रायंगल में गई जान, लड़की और साहिल के बीच इस शख्स को लेकर होता था झगड़ा

दिल्ली के शाहबाद इलाके में एक युवक ने एक नाबालिग लड़की की चाकू से गोद-गोदकर हत्या कर दी। बेरहमी से की गई हत्या के इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है।

delhi murder case- India TV Hindi दिल्ली मर्डर केस में बड़ा खुलासा

दिल्ली: शाहबाद इलाके में रविवार की देर रात एक युवक ने नाबालिग लड़की अंकिता (बदला हुआ नाम) की चाकू से गोद-गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। युवक का नाम साहिल है। अंकिता के हत्यारे साहिल को दिल्ली पुलिस ने बुलंदशहर के पहासू थाना क्षेत्र के अटेरना गांव से गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक हत्याकांड को अंजाम देने के बाद साहिल ने अपना मोबाइल ऑफ कर दिया था। जिसके बाद वो बस से बुलंदशहर अपनी बुआ के घर चला गया।

जघन्य तरीके से की गई हत्या के बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाई और पूछताछ के बाद पुलिस को साहिल की लोकेशन मिल गई। जब साहिल ने अंकिता को रोककर बात करने की कोशिश की तो उस समय अंकिता के पास एक टॉय पिस्टल भी थी, जिसे दिखाकर उसने साहिल को डराने की कोशिश की, लेकिन इसके बाद साहिल ने ताबड़तोड़ चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसने भारी पत्थर से उसके सिर को कुचल दिया।

लव ट्रायंगल के मामले का खुलासा

सूत्रों के मुताबिक अंकिता के हाथ पर प्रवीण नाम का टैटू भी बना हुआ था। प्रवीण, साहिल और अंकिता का दोस्त रह चुका है। जिसके चलते अंकिता और साहिल का झगड़ा होता था।अंकिता और साहिल पिछले 3 साल से अच्छे दोस्त थे। अंकिता अब साहिल से अलग होना चाहती थी। लेकिन साहिल इस बात से नाराज़ था। शनिवार को दोनो के बीच झगड़ा भी हुआ था। जिसमें अंकिता ने साहिल को पुलिस में शिकायत करने की धमकी भी दी थी। साहिल इसी बात से अंकिता से नाराज चल रहा था।

हत्या के बाद अपनी बुआ के घर चला गया था साहिल

अंकिता की हत्या के बाद साहिल अटेरना गांव में अपनी बुआ शमीम उर्फ शम्मो के घर वारदात के बाद आकर छुपा था। दिल्ली के दरोगा प्रवीन और घनश्याम मीणा ने पहासू थाने में मामला दर्ज किया था। शाम 5:15 बजे पहासू थाने में साहिल के पिता सरफराज को दिल्ली पुलिस की टीम अपने साथ बुलंदशहर लेकर गई थी, जिसके बाद साहिल को गिरफ्तार किया गया।

अपनी दोस्त के बेटे के बर्थडे में गई थी नाबालिग

अंकिता अपनी दोस्त नीतू के बेटे के बर्थडे में शामिल होने के लिए रविवार को उसके घर गई थी। जिसके बाद वह बच्चे के लिए कपड़े लेने मार्केट गई थी। वहां उसे नीतू भी मिली थी। इसके बाद वो नीतू के घर गई,और वहां बर्थडे के लिए डेकोरेशन में भी उसकी मदद की। इसके बाद वह जेजे कॉलोनी में बने पब्लिक टॉयलेट में कपड़े चेंज करने गई जिसके बाहर ही साहिल मौजूद था,और बहस के बाद साहिल ने अंकिता की हत्या कर दी।

Latest Crime News