A
Hindi News क्राइम अगड़े-पिछड़े की खूनी लड़ाई...छपरा में टेंशन हाई! मॉब लिंचिंग पर बवाल, जांच के लिए SIT गठित

अगड़े-पिछड़े की खूनी लड़ाई...छपरा में टेंशन हाई! मॉब लिंचिंग पर बवाल, जांच के लिए SIT गठित

आगजनी और तोड़फोड़ की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस की टीम मुबारकपुर गांव पहुंची और त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच के लिए बिहार सरकार ने सोनपुर के SDPO के नेतृत्व में SIT का गठन कर दिया है।

छपरा में मॉब लिंचिंग- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA छपरा में मॉब लिंचिंग

बिहार के छपरा में राजपूत जाति के एक शख्स की हत्या के बाद जबरदस्त टेंशन है। राजपूत जाति और यादव जाति आमने-सामने हैं। रविवार को राजपूत जाति के तीन लड़कों को बंधक बनाकर पीटा गया था, जिसमें एक की मौत हो गई थी। हत्या का आरोप यादव जाति के मुखिया प्रतिनिधि विजय यादव और उनके समर्थकों पर लगा है। हत्या के बाद से मुबाकरपुर गांव में तनाव है। 

मांझी इलाके के थानाध्यक्ष सस्पेंड

तीनों लड़कों की पिटाई हुई थी। इसमें 35 साल के अमितेश की मौत हो गई। अमितेश की मौत के बाद गांव में जमकर बवाल हुआ। गुस्साए लोगों ने आरोपियों के घर में आग लगा दी। साथ ही कई गाड़ियों को भी फूंक दिया। आगजनी और तोड़फोड़ की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस की टीम मुबारकपुर गांव पहुंची और त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच के लिए बिहार सरकार ने सोनपुर के SDPO के नेतृत्व में SIT का गठन कर दिया है। मांझी इलाके के थानाध्यक्ष देवानंद को सस्पेंड कर दिया है।

Image Source : Social Mediaछपरा में मॉब लिंचिंग

बंधक बनाकर की गई पिटाई

मुखिया प्रतिनिधि ने अपने ऊपर फायरिंग का आरोप लगाकर इन लड़कों को बंधक बना लिया था और फिर उन्हें पीटा गया। इस दौरान एक युवक की मौत हो गई और दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया और पुलिस पर पथराव भी किया। इस घटना में एक महिला और एक जवान का सिर फट गया। युवकों की बेरहमी से पिटई का वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कुछ लोग तीन लड़कों को मुर्गी फार्म में बंद कर पिटाई कर रहे हैं। ये मामला गुरुवार का बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें-

Exclusive: चीनी लिंक वाले ऐप्स पर कसा गया शिकंजा, चीन की चालबाजी को रोकने के लिए भारत ने की डिजिटल स्ट्राइक

सिक्किम में विरोध-प्रदर्शन: ‘सिक्किमी’ कहे जाने पर भड़के नेपाली समुदाय के लोग, अमित शाह बोले-नाराज ना हों
 

Latest Crime News