A
Hindi News क्राइम महरौली के जंगल में मिलीं हड्डियां, श्रद्धा के पिता का होगा DNA टेस्ट, ब्लड सैंपल और हड्डियों की जांच करेगा FSL लैब

महरौली के जंगल में मिलीं हड्डियां, श्रद्धा के पिता का होगा DNA टेस्ट, ब्लड सैंपल और हड्डियों की जांच करेगा FSL लैब

महरौली के जंगल में नाले से कुछ हड्डियां बरामद हुई हैं। दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक जो हड्डियां बरामद हुई हैं वो शरीर के पिछले हिस्से की हैं। ऐसे करीब 10 बॉडी पार्ट्स अभी तक मिले हैं। एक बड़ा बॉडी पार्ट पीछे के हिस्से का रीढ़ के हड्डी के नीचे का मिला है।

महरौली के जंगल में मिलीं हड्डियां- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो महरौली के जंगल में मिलीं हड्डियां

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर मामले में महरौली के जंगल में नाले से कुछ हड्डियां बरामद हुई हैं। दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक जो हड्डियां बरामद हुई हैं वो शरीर के पिछले हिस्से की हैं। ऐसे करीब 10 बॉडी पार्ट्स अभी तक मिले हैं। एक बड़ा बॉडी पार्ट पीछे के हिस्से का रीढ़ के हड्डी के नीचे का मिला है। फ्लैट के किचन में खून के धब्बे मिले हैं जिनके सैंपल को जांच के लिए भेजा गया है ताकि पता चल सके कि धब्बे किसके हैं। आरोपी ने फ्रीज को केमिकल से साफ किया हुआ था ताकि पकड़े जाने पर फोरेंसिक जांच को गच्चा दे सके। श्रद्धा के पिता को दिल्ली पुलिस जल्द DNA सैंपल के लिए बुलाएगी। जिसके बाद ब्लड सैंपल को और हड्डियों के सेम्पल को FSL को भेजा जाएगा। 

शव को आसानी से काटने के लिए शावर चलाकर छोड़ देता था

आफताब के साथ FSL टीम उसके फ्लैट पर जांच के दौरान मौजूद थी। अब तक की तफ्तीश के बाद पुलिस को शक है कि कत्ल के बाद श्रद्धा के शव के बाथरूम में 35 टुकड़े किये गए थे, साथ ही आरोपी शावर से पानी चलाकर छोड़ देता था ताकि शव आसानी से कट जाए और खून बह जाए। घर मे काफी नावेल और लिट्रेचर की बुक्स मिली हैं इससे पता चलता है आफ़ताब को बुक रीडिंग और नावेल पढ़ने का शौक रखता था। 

आफताब को कोई पछतावा नहीं

श्रद्धा की हत्या देश में अब तक के सबसे हॉरर मर्डर में से एक है। पुलिस के अनुसार श्रद्धा के टुकड़े-टुकड़े करते हुए एक बार भी उसे खौफ नहीं हुआ और न ही उसके हाथ कांपे। उसे हत्या के बाद भी कोई पछतावा नहीं है। हैरानी की बात है कि जिस फ्रीज में श्रद्धा के शव के टुकड़े रखे थे, उसी में वह खाने-पीने का सामान भी रखता था और उसी में से निकालकर खाता था। 

Latest Crime News