A
Hindi News क्राइम मां-पत्नी और बच्चे के सामने कारोबारी की हुई थी गोली मारकर हत्या, अब सामने आया CCTV फुटेज

मां-पत्नी और बच्चे के सामने कारोबारी की हुई थी गोली मारकर हत्या, अब सामने आया CCTV फुटेज

हरियाणा के रोहतक के एक व्यापारी की 29 फरवरी को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड की सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। आरोपियों ने कारोबारी की हत्या उसकी मां, पत्नी और बच्चों के सामने ही कर दी थी।

कारोबारी की हत्या का CCTV फुटेज आया सामने।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV कारोबारी की हत्या का CCTV फुटेज आया सामने।

रोहतक: हरियाणा के रोहतक जिले में एक स्क्रैप कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर देने के मामले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज कार से कुछ आरोपी मौके पर आते हैं और ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग करनी शुरू कर देते हैं। घटना के दौरान वहीं पर मृतक की मां, पत्नी और बच्चे भी थे, लेकिन उन सभी के सामने ही बदमाशों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी। वहीं इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई थी। हत्या की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को बिहार के मुजफ्फरपुर (बिहार) में नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार कर लिया गया था। 

29 फरवरी को हुई थी हत्या

हत्या की इस घटना का सीसीटीवी फुटेज अब सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में घटना 29 फरवरी की रात 10 बजकर 56 मिनट की देखी जा सकती है। इस वीडियो में कुछ लोग सफेद रंग की कार से पहले आते हैं। इसके बाद कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही उन्होंने ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। बदमाशों ने कुछ ही सेकेंड में इतनी गोलियां बरसा दीं कि स्क्रैप कारोबारी की मौत हो गई। वीडियो में ही उसकी मां, पत्नी और बच्चे भी दिख रहे हैं। सभी लोग दौड़ कर कार के पास गए, लेकिन बदमाश फिर भी नहीं रुके और फायरिंग करते रहे। 

बाल सुधार गृह से भागे थे आरोपी

इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी जयपुर के बाल सुधार गृह से भागे हुए थे। जेल से भागने के बाद उन्होंने 29 फरवरी को रोहतक में एक ढाबे पर कारोबारी को गोलियों से भून दिया। वहीं इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने ली थी। हत्या की इस घटना में मृतक की पहचान गुरुग्राम निवासी सचिन मुंजाल के रूप में हुई। सचिन एक कारोबारी था। वह अपने परिवार के साथ संगरूर जा रहा था। रास्ते में ढाबे पर रुककर सभी ने खाना खाया। इसी दौरान कार में सवार होकर बदमाश आए और घटना को अंजाम दे दिया।

यह भी पढ़ें- 

शख्स ने रात में 3 बजे सास को किया मैसेज, फिर पत्नी-बेटे की हत्या कर खुद भी दी जान

काजीरंगा नेशनल पार्क में PM मोदी ने की हाथी की सवारी, देखें Video

Latest Crime News