A
Hindi News क्राइम छत्तीसगढ़: बात करने से किया इनकार तो फ्लाइट से पहुंचा युवती के घर...51 बार पेचकस घोंपकर दी दर्दनाक मौत

छत्तीसगढ़: बात करने से किया इनकार तो फ्लाइट से पहुंचा युवती के घर...51 बार पेचकस घोंपकर दी दर्दनाक मौत

आरोपी शहबाज जब पीड़िता के घर पहुंचा, तब वह अपने घर में अकेली थी। आरोपी ने वार करने के दौरान युवती के चेहरे पर तकिया रखा था, ताकि उसकी चीख कोई नहीं सुन सके।

girl murder- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA व्यक्ति ने 51 बार पेचकस से वार कर युवती की हत्या की

कोरबा (छत्तीसगढ़): एकतरफा प्यार में लोग इतने अंधे हो जाते हैं कि सामने वाले की जान लेने से भी नहीं हिचकिचाते। उन पर इस कदर जुनून हावी हो जाता है कि वो एक पल के लिए भी नहीं सोचते कि वो सही कर रहे हैं या गलत। ऐसा ही एक मामला सामने आया है छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से। यहां एक व्यक्ति ने 20 साल की युवती पर पेचकस से 51 बार वार कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी, क्योंकि युवती ने आरोपी से बात करने से इनकार कर दिया था।

जानिए क्या है पूरा मामला
घटना साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एसईसीएल) की आवासीय कॉलोनी में हुई। युवती आदिवासी समाज की थी, जो मतांतरण कर ईसाई बन गई थी। पुलिस के अनुसार, आरोपी शहबाज जब पीड़िता के घर पहुंचा, तब वह अपने घर में अकेली थी। आरोपी ने वार करने के दौरान युवती के चेहरे पर तकिया रखा था, ताकि उसकी चीख कोई नहीं सुन सके और उस पर 51 बार पेचकस से वार किया। पीड़िता का भाई जब घर लौटा, तो उसने अपनी बहन का खून से लथपथ शव देखा।

आरोपी ने युवती के माता-पिता को दी थी धमकी
पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि जशपुर जिले के रहने वाले आरोपी की तीन साल पहले पीड़िता से दोस्ती हुई थी, जब वह एक यात्री बस में कंडक्टर के रूप में काम करता था और युवती उसमें यात्रा करती थी। आरोपी बाद में काम के सिलसिले में गुजरात के अहमदाबाद चला गया और दोनों फोन पर संपर्क में थे। अधिकारी ने कहा कि जब युवती ने उससे फोन पर बात करना बंद कर दिया, तो आरोपी ने उसके माता-पिता को भी धमकी दी थी।

गुजरात से फ्लाइट लेकर छत्तीसगढ़ पहुंचा
आरोपी शहबाज उसे मारने के लिए गुजरात से फ्लाइट लेकर छत्तीसगढ़ पहुंचा। घटनास्थल से दो दिन पुरानी गुजरात की फ्लाइट की टिकट मिली है जो शाहबाज खान के नाम पर है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट अनुसार पेचकस के वार से हुए घाव के बाद ज्यादा खून बहने से युवती की मौत हो गई। उसके सीने पर पेचकस से 34 बार, पीठ पर 16 बार और बगल में एक बार वार किया गया। दिल के पास वाला जख्म ज्यादा गहरा था।

पुलिस ने कहा कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और फरार आरोपी का पता लगाने के लिए पुलिस की चार टीम का गठन किया गया है।

Latest Crime News