Hindi News क्राइम Crime News: बेटी की जगह दूसरे बच्चे ने किया टॉप, जलनखोर मां ने टॉपर को जहर दे कर मार डाला

Crime News: बेटी की जगह दूसरे बच्चे ने किया टॉप, जलनखोर मां ने टॉपर को जहर दे कर मार डाला

Crime News: क्लास 8th की छात्रा की मां ने उसके ही सहपाठी को जहर दे कर मार डाला। उस लड़के की वजह से छात्रा कई बार टॉप करने से चूक गई थी। यहीं बात उस छात्रा की मां को खल रही थी। जलन के मारे छात्रा की मां ने टॉप करने वाले लड़के को कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलकर पिला दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

Edited By: Pankaj Yadav 04 Sep 2022, 18:19:55 IST

Highlights

  • क्लास में टॉप किया तो सहपाठी की मां ने जहर देकर मार डाला
  • छात्रा की मां ने टॉपर को कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर दी थी
  • पुलिस ने विक्टोरिया सहयारानी को गिरफ्तार कर लिया है

Crime News: एक लड़के को क्लास में लगातार टॉप करना उसकी ही जान के लिए खतरा बन गया। मामला पुडुचेरी के कराईक्कल में नेहरू कॉलोनी का है। जहां क्लास 8th में पढ़ने वाले छात्र को जहर दे कर मार दिया गया।  दरअसल, मृतक छात्र बालामणिकंदन एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ता था और वह अपने क्लास का टॉपर था। हर साल परीक्षा में वहीं टॉप करता था। इस बार भी 8वीं कक्षा में उसने ही टॉप किया था। यह बात उसके साथ पढ़ने वाली छात्रा की मां विक्टोरिया सहयारानी को नागवार गुजरी क्योंकि छात्रा हर बार टॉप करने की कोशिश करती लेकिन लड़का हमेशा बाजी मार लेता था। इसी जलन के मारे उस छात्रा की मां ने लड़के को कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर पिला दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। 

छात्रा की मां ने टॉपर को कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर पिलाया

मृतक लड़का राजेंद्रन और मालती का बेटा है जो पुडुचेरी के कराईक्कल में नेहरू कॉलोनी में रहता है। पुलिस ने बताया कि विक्टोरिया सहयारानी शनिवार को स्कूल पहुंची थी और लड़के को कोल्ड ड्रिंक दी थी। हालांकि, घर पहुंचने के बाद लड़के को लगातार उल्टी होने लगी और उसने अपने माता-पिता से कहा कि उसे विक्टोरिया सहयारानी ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई है। लड़के के माता-पिता ने कहा कि उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन वह उसकी जान नहीं बचा सके। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि कोल्ड ड्रिंक में जहर मिला हुआ था और जानबूझकर बालामणिकंदन को मारने के लिए दिया गया था। 

हत्यारी महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने विक्टोरिया सहयारानी को गिरफ्तार कर लिया और उसने पुलिस को बताया कि उसे बालामणिकंदन से जलन होती थी क्योंकि वह हमेशा क्लास टॉपर बन जाता था जबकि उसकी बेटी केवल दूसरे स्थान पर ही पहुंच पाती थी। विक्टोरिया सहयारानी को न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Latest Crime News

'