A
Hindi News क्राइम शादीशुदा महिला से मिलने पहुंचे प्रेमी ने खुद पर ही चलाई गोली, अस्पताल में भर्ती

शादीशुदा महिला से मिलने पहुंचे प्रेमी ने खुद पर ही चलाई गोली, अस्पताल में भर्ती

दिल्ली पुलिस को शुक्रवार सुबह 11 बजे एक महिला का स्वर्ण जयंती विहार, टिकरी खुर्द से झगडे के संबंध में कॉल आया जिसमें उसने बताया कि विक्की नामक व्यक्ति उसे पिस्तौल दिखा रहा है।

Delhi: Men fired gun shot upon himself in love angle- India TV Hindi Image Source : TWITTER Delhi: Men fired gun shot upon himself in love angle

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस को शुक्रवार सुबह 11 बजे एक महिला का स्वर्ण जयंती विहार, टिकरी खुर्द से झगडे के संबंध में कॉल आया जिसमें उसने बताया कि विक्की नामक व्यक्ति उसे पिस्तौल दिखा रहा है। उसके बाद झगड़े के दौरान विक्की ने खुद पर गोली चला दी। पुलिस को जांच में पता चला कि विक्की की उम्र 27 वर्ष है और वह कोटला मुबारक पुर, नई दिल्ली का रहने वाला है जो एक लड़की रूपा (बदला हुआ नाम) से स्वर्ण जयंती विहार टिकरी खुर्द में मिलने के लिए आया था। इस लड़की की शादी विक्की का दोस्त रमेश (बदला हुआ नाम) से हुई थी। 

विक्की रूपा को पसंद करने लगा। आज वह उससे मिलने उसके घर आया था और उसे साथ आने के लिए कहने लगा लेकिन रूपा ने जाने से मना कर दिया। इसके बाद विक्की ने अपने बैग से पिस्तौल निकाली और खुद को सीने पर गोली मार ली। पूछताछ में विक्की ने बताया कि वह अब रूपा के बिना नहीं रहना चाहते इसलिए उसने यह कदम उठाया। अब घायल विक्की का इलाज चल रहा है। रूपा दिसंबर 2019 से स्वर्ण जयंती विहार में अपने मायके में रह रही है क्योंकि उसका पति रमेश जेल में है। इस मामले में विक्की के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Latest Crime News