A
Hindi News क्राइम Delhi murder: दिल्ली में रिश्तेदार के यहां शादी का कार्ड देने आए शख्स की चाकू से गोदकर हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

Delhi murder: दिल्ली में रिश्तेदार के यहां शादी का कार्ड देने आए शख्स की चाकू से गोदकर हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

Delhi murder: उत्तरी दिल्ली में बुराड़ी चौक के पास एक व्यक्ति का शव मिला जिस पर चाकू से हमले के जख्म के निशान हैं। पुलिस उपायुक्त (उत्तरी) सागर सिंह कलसी ने बताया कि इस व्यक्ति की पहचान उत्तर प्रदेश के संभल के निवासी राकेश कुमार के रूप में की गयी है, वो अपने बेटे की शादी के लिए रिश्तेदारों के यहां कार्ड देने कुछ दिन पहले दिल्ली आया था।

दिल्ली में शादी का कार्ड देने आए शख्स की चाकू से गोदकर हत्या- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO दिल्ली में शादी का कार्ड देने आए शख्स की चाकू से गोदकर हत्या

Highlights

  • दिल्ली में शादी का कार्ड देने आए शख्स की चाकू से गोदकर हत्या
  • जिस दोस्त के घर ठहरा था उसने ही जान से मरवा दिया
  • पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

Delhi murder: उत्तरी दिल्ली में बुराड़ी चौक के पास एक व्यक्ति का शव मिला जिस पर चाकू से हमले के जख्म के निशान हैं। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी देते हुए कहा कि युवक की चाकू से गोदकर हत्या की गयी है। पुलिस उपायुक्त (उत्तरी) सागर सिंह कलसी ने बताया कि इस व्यक्ति की पहचान उत्तर प्रदेश के संभल के निवासी राकेश कुमार के रूप में की गयी है जो अपने बेटे की शादी के लिए रिश्तेदारों के यहां कार्ड देने कुछ दिन पहले दिल्ली आया था।

अपने दोस्त के यहां ठहरा था राकेश

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को सुबह करीब साढ़े आठ बजे बुराड़ी चौक पर मुख्य मार्ग के करीब उसका शव मिला। परिवार ने पुलिस को बताया कि राकेश कुमार करीब 50,000 रुपये नकदी लेकर दिल्ली आया था और उसे निहाल विहार इलाके में नवीन (35) नामक व्यक्ति के पास ठहरना था। उन्होंने बताया कि नवीन और कुमार एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानते थे। डीसीपी ने बताया कि बृहस्पतिवार शाम को नवीन और कुमार ने द्वारका इलाके में शराब पी थी। नवीन को अपने मालिक का फोन आया कि संजीव (22) नाम के युवक की गाड़ी में कुछ दिक्कत हो गयी है। दोनों वजीराबाद पहुंचे और संदीप के वाहन को ठीक किया। 

50, 000 देखकर दोस्त की बदली नीयत

पुलिस ने बताया कि इसके बाद संदीप और नवीन ने कुमार का पैसा लूटने की योजना बनायी। उन्होंने कुमार को चाकू मारा और उन्हें भी कुछ चोटें आईं। वे राकेश के पास से पैसे ले गए और शव को सड़क किनारे फेंक दिया। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके पास से खून के दाग लगे कपड़े, कुछ नकदी और एक वाहन बरामद किया गया है। 

Latest Crime News