A
Hindi News क्राइम गाजीपुर फूलंमडी में IED मिलने के मामले में दिल्ली पुलिस को मिले अहम सुराग

गाजीपुर फूलंमडी में IED मिलने के मामले में दिल्ली पुलिस को मिले अहम सुराग

गाजीपुर फूलमंडी और सीमापुरी में IED मिलने के मामले में दिल्ली पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। दिल्ली पुलिस को एक बाइक मिली है और स्पेशल सेल को शक है कि इसी बाइक से IED गाजीपुर ले जाया गया था।

important clues in the case of IED - India TV Hindi Image Source : INDIA TV important clues in the case of IED 

दिल्ली। गाजीपुर फूलमंडी और सीमापुरी में IED मिलने के मामले में दिल्ली पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। दिल्ली पुलिस को एक बाइक मिली है और स्पेशल सेल को शक है कि इसी बाइक से IED गाजीपुर ले जाया गया था। दिलशाद गार्डन मेट्रो स्टेशन की पार्किंग से ब्लैक कलर की मोटरसाइकिल बरामद की गई है। यह बाइक साल 2020 में दिल्ली के शास्त्री पार्क से चोरी की गई थी।

सीसीटीवी फुटेज में दिखी थी बाइक
सीसीटीवी फुटेज में काले रंग की स्प्लेंडर बाइक दिखी थी, जिसके बाद स्पेशल सेल बाइक की तलाश कर रही थी। सीसीटीवी में स्पष्ट दिख रहा था कि इसी बाइक में बैठकर 2 संदिग्ध गाजीपुर गए थे और RDX से बनाई गई IED प्लांट की थी।

वहीं दिल्ली की गाजीपुर फूल मंडी में लवारिस बैग में विस्फोटक मिलने के मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल विस्तार से तफ्तीश में जुटी है। स्पेशल सेल की तफ्तीश में गुरुवार को बड़ा खुलासा हुआ। गाजीपुर आईईडी केस के तार ओल्ड सीमापुरी के एक घर से जुड़े हुए हैं। इस घर में रहने वाले कुछ संदिग्ध किरायेदार फरार हैं। छानबीन के दौरान घर में एक बैग मिला, जिसमें कुछ संदिग्ध सामान मिला था। जांच करने पर आईईडी होने का पता चला. एनएसजी IED को डिफ्यूज करने के लिए अपने साथ लेकर गई है।

Latest Crime News