A
Hindi News क्राइम दिल्ली पुलिस का सब इंस्पेक्टर लड़की को गोली मारकर फरार, घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया

दिल्ली पुलिस का सब इंस्पेक्टर लड़की को गोली मारकर फरार, घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया

दिल्ली के अलीपुर इलाके में एक सब इंस्पेक्टर ने लड़की को गोली मारने का मामला सामने आया है। घायल लड़की को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है घायल लड़की एसआई की गर्लफेंड है।

Delhi Police sub-inspector shot a girl in Alipur area- India TV Hindi Image Source : PTI Delhi Police sub-inspector shot a girl in Alipur area

नई दिल्ली: दिल्ली के अलीपुर इलाके में एक सब इंस्पेक्टर ने लड़की को गोली मारने का मामला सामने आया है। घायल लड़की को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है घायल लड़की एसआई की गर्लफेंड है। सब इंस्पेक्टर संदीप दहिया गोली मारने के बाद से फरार हो गया है। आरोपी सब इंस्पेक्टर लाहौरी गेट थाने में तैनात है। एसआई संदीप दहिया 2010 बैच का भर्ती है। एसआई ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारी है। एसआई का अपनी पत्नी से काफी सालों से विवाद चल रहा है जिसकी वजह से वो अलग रह रहा था। 

आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के शाहबाद डेयरी पुलिस स्टेशन में तैनात एसआई जयवीर द्वारा पुलिस स्टेशन अलीपुर को सूचना दी कि जीटीके रोड पर साईं मंदिर को पार करते हुए उन्होंने सड़क किनारे घायल अवस्था में एक महिला को लेटा हुआ देखा। उसे देखते ही,उन्होनें तुरंत लड़की को अपनी निजी कार से पास के अस्पताल ले जाया गया। रास्ते में पीड़िता ने खुलासा किया कि उसे एसआई संदीप दहिया ने गोली मार दी है, जो वर्तमान में पीएस लाहौरी गेट में तैनात है। पीडित और आरोपी पिछले साल से रिलेशनशिप में हैं और वर्तमान घटना किसी बात को लेकर झगड़े के बीच हुई जब वे अपनी कार में घूम रहे थे।

एसआई संदीप का अपनी पत्नी के साथ वैवाहिक विवाद चल रहा है जिससे वह कथित तौर पर अलग रह रहा है। पीड़िता की हालत अब स्थिर है और एसआई जयवीर की सक्रिय कार्रवाई के कारण उसकी जान बच गई है। इस मामले में पुलिस द्वारा उचित धारा के तहत केस दर्ज किया जा रहा है। कथित एसआई की तलाश जारी है।

Latest Crime News