A
Hindi News क्राइम दिल्ली के यमुना विहार इलाके में कार पार्किंग को लेकर विवाद, बाप-बेटे को मारी गोली

दिल्ली के यमुना विहार इलाके में कार पार्किंग को लेकर विवाद, बाप-बेटे को मारी गोली

पीड़ित परिवार के मुताबिक पिता वीरेंद्र कुमार (55) और भाई सचिन अग्रवाल (27) कल रात एक पार्टी से वापस लौटे थे, घर के पास गली में एक कार बीचोबीच खड़ी थी जिसकी वजह से उनकी गाड़ी अंदर नहीं आ पाई।

पार्किंग विवाद में बाप-बेटे को गोली मारी- India TV Hindi Image Source : इंडिया टीवी पार्किंग विवाद में बाप-बेटे को गोली मारी

नयी दिल्ली: यमुनाविहार इलाके में कार पार्किंग को लेकर विवाद में बाप-बेटे को गोली मार दी गई। गोली लगने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए है। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं परिवार का आरोप है कि दूसरे समुदाय के लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

पीड़ित परिवार के मुताबिक पिता वीरेंद्र कुमार (55) और भाई सचिन अग्रवाल (27) कल रात एक पार्टी से वापस लौटे थे, घर के पास गली में एक कार बीचोबीच खड़ी थी जिसकी वजह से उनकी गाड़ी अंदर नहीं आ पाई। दोनों ने पड़ोस में रहने वाले गाड़ी मालिक को गाड़ी हटाने के लिए कहा और इसी दौरान दोनों के बीच में विवाद हुआ। आवाज़ें सुनकर गली के लोग भी मौके पर इकट्ठा हो गए। पीड़ित पक्ष के सौरभ अग्रवाल का आरोप है कि उस वक्त गाड़ी मालिक ने माफी मांग ली और मौके से चला गया लेकिन कुछ देर बाद वह अपने करीब 10 से 15 साथियों के साथ आया और उनके घर में ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान उनके पिता वीरेंद्र कुमार और भाई सचिन को गोली लगी।

पीड़ित वीरेंद्र कुमार व्यापारी है और उनका बिल्डिंग मैटीरियल का काम है, सचिन ग्रेजुएशन का छात्र है। वीरेंद्र कुमार को हाथ और चेस्ट के पास गोली लगी है और सचिन को हाथ में गोली लगी है । फिलहाल दोनों का मैक्स पटपड़गंज में इलाज चल रहा है। वहीं दूसरी तरफ मामला संवेदनशील होने की वजह से पीड़ित के घर के बाहर दिल्ली पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है।

ये भी पढ़ें:

'ओवैसी के मुंह से निकलता है जहर, जिन्ना चले गए लेकिन कई वारिस बचे हैं', जानें केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने और क्या कहा

स्कूटी के VVIP नंबर के लिए लगाई एक करोड़ रुपए से अधिक की बोली, जानिए क्या है वो खास Number?

Latest Crime News