A
Hindi News क्राइम महिला टीचर ने 16 साल के छात्र का किया रेप, स्टूडेंट ने जांचकर्ता को बताई आपबीती

महिला टीचर ने 16 साल के छात्र का किया रेप, स्टूडेंट ने जांचकर्ता को बताई आपबीती

स्टेवर्ट छात्र से कहती थी कि यदि वह उसके साथ यौन संबंध बनाएगा तो क्लास में उसे सबसे अच्छे मार्क्स मिलेंगे।

महिला टीचर लेना स्टेवर्ट- India TV Hindi महिला टीचर लेना स्टेवर्ट

अमेरिका के मिसौरी में एक स्कूल टीचर ने अपने 16 साल के स्टूडेंट को अच्छे नंबरों का झांसा देकर उसके साथ 2 बार रेप किया। टीचर ने अपने दोस्त के घर बुलाकर छात्र का यौन शोषण किया। पुलिस ने महिला टीचर को गिरफ्तार कर लिया है। महिला टीचर का नाम लेना स्टेवार्ट (26) बताया जा रहा है। डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक महिला टीचर ने 16 साल के स्टूडेंट के साथ अक्टूबर 2022 में रेप किया था। अब पुलिस ने महिला टीचर पर सेक्सुअल कॉन्टैक्ट और सेक्सुअल मिसकंडक्ट के तहत 3 मामले दर्ज किए हैं। 

अच्छे नंबरों का झांसा देकर सेक्सुअल डिमांड पूरा करने को कहती थी

पुलिस ने बताया कि महिला टीचर छात्र को पसंद करती थी और वह छात्र पर उसके साथ यौन संबंध बनाने का दबाव बनाती थी। पुलिस जांच में सामने आया है कि लेना स्टेवर्ट छात्र से कहती थी कि यदि वह उसके साथ यौन संबंध बनाएगा तो क्लास में उसे सबसे अच्छे मार्क्स मिलेंगे। महिला टीचर ने उस पर अपनी सेक्सुअल डिमांड पूरी करने के लिए हर तरह से दबाव बनाती थी और उसे अच्छे ग्रेड्स का झांसा देती थी। वहीं स्टूडेंट ने बताया कि क्लास में लेना स्टेवर्ट उससे प्यार से पेश आती थी और ज्यादा सख्ती नहीं बरतती थी। उसने उसे हर तरह से छूट दे रखी थी। उसे ज्यादा होमवर्क भी नहीं मिलता था और यदि वह होमवर्क कर के नहीं भी जाता था तो टीचर उसे ज्यादा कुछ नहीं बोलती थी। 

दोस्त के घर बुलाकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनया

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार महिला टीचर ने लेना स्टेवर्ट ने छात्र को अपने दोस्त के घर बुलाकर दो बार उसका रेप किया। पहली बार में तो स्टूडेंट काफी असहज हो गया जिसके बाद उसने टीचर से अपने घर वापस जाने को कहा। लेकिन जब वह दोनों उसी जगह दूसरी बार मिले तो महिला टीचर ने स्टूडेंट के साथ एक बार फिर शारीरिक संबंध बनाए। 

महिला टीचर पर हुआ मामला दर्ज

इस पूरे मामले में एजुकेशन अथॉरिटी के प्रवक्ता जैक रॉन्ट्ज ने बताया कि महिला टीचर लेना स्टेवर्ट पर मामला दर्ज हो गया है। हमने लेना स्टेवर्ट पर लगे आरोपों को बहुत ही गंभीरता से लिया है। यहीं कारण था कि हमने लेना स्टेवर्ट को दिसंबर में छुट्टियों पर भेज दिया था। जैक ने कहा हम संबंधित पॉलिसी का पालन कर रहे हैं। मामले को लेकर हम जांच अधिकारियों को हर संभव मदद कर रहे हैं। वह जिस चीज की मांग कर रहे हैं उन्हें वह सारी जानकारी दी जा रही है।

Latest Crime News