A
Hindi News क्राइम पहले पति ने किया टॉर्चर, अब सहेली के पति ने किया रेप, वीडियो बनाकर रुपए भी लिए

पहले पति ने किया टॉर्चर, अब सहेली के पति ने किया रेप, वीडियो बनाकर रुपए भी लिए

भोपाल के श्यामला हिल्स से एक खौफनाक मामला सामने आया है। मुंबई के अरबपति बिजनेस टायकून की पत्नी ने अपनी सहेली के पति पर उसके साथ दुष्कर्म कर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

सहेली के पति ने होटल में बुलाकर किया रेप फिर वीडियो बनाया।- India TV Hindi सहेली के पति ने होटल में बुलाकर किया रेप फिर वीडियो बनाया।

भोपाल के श्यामला हिल्स से एक खौफनाक मामला सामने आया है। मुंबई के अरबपति बिजनेस टायकून की पत्नी ने अपनी सहेली के पति पर उसके साथ दुष्कर्म कर मारपीट करने का आरोप लगाया है। महिला ने श्यामला हिल्स थाने में मामला दर्ज करवाया है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी सहेली का पति धर्मेंद्र ने उसके साथ रेप कर उसका वीडियो बना लिया और बाद में दोनों पति-पत्नी ने मिलकर ब्लैकमेल कर रुपए मांगे। पीड़िता ने बताया कि इससे पहले भी उसने आरोपी के खिलाफ मारपीट और धमकी देने का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने बताया कि अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

सहेली के पति ने कहा- मैं तुमसे प्यार करता हूं

पीड़िता ने बताया कि आरोपी प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है और उन दोनों की मुलाकात एक मॉल में हुई थी। जिसके बाद दोनों में नजदिकियां बढ़ने लगी। दोनों एक दूसरे से मिलने लगे। फिर एक दिन आरोपी धर्मेंद्र मिश्रा उसे अपने घर ले गया और अपनी पत्नी मोनिका मिश्रा से मुलाकात करवाई। इसी बीच धर्मेंद्र की पत्नी मोनिका उसकी सहेली बन गई। कुछ दिन बाद धर्मेंद्र ने उससे कहा कि मैं तुम्हें पसंद करता हूं और तुमसे प्यार करता हूं।  

Image Source : IndiaTVसहेली के पति ने होटल में किया दुष्कर्म।

होटल बुलाकर रेप किया फिर वीडियो बना कर ब्लैकमेल करने लगा

महिला ने पुलिस को यह भी बताया कि एक दिन धर्मेंद्र ने अपने जन्मदिन पर मुझे घर बुलाया। घर पर उसकी पत्नी मोनिका भी साथ में थी। जब मैंने धर्मेंद्र से पूछा कि तुमने अपनी पत्नी को हमारी दोस्ती के बारे में क्यों बताया तो उसने कहा कि हम सबमें यह चलते रहता है। इस बीच मैं व्हाइट हाउस लॉन, श्यामला हिल्स में रूम लेकर रहने लगी। धर्मेन्द्र मुझसे मिलने होटल पहुंचा। यहां उसने मेरे साथ रेप किया। रेप के समय उसने मेरी वीडियो भी बना ली और बाद में पत्नी के साथ मिलकर पैसों के लिए मुझे ब्लैकमेल करने लगा। पहले तो कुछ पैसे मैंने इनलोगों को दिया भी लेकिन जब धीरे-धीरे इनकी मांग बढ़ती गई तो मैंने पैसे देने से इनकार कर दिया। जिसके बाद ये लोग मुझे और मेरे बच्चों को जान से मारने की धमकी देने लगे और वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देने लगे। 

Image Source : IndiaTVआरोपी ने पीड़िता को क्रिकेट बैट से इतना मारा कि उसका पैर फ्रैक्चर हो गया।

आरोपी के खिलाफ इससे पहले भी मामला दर्ज करवाया था

पीड़िता ने इससे पहले 11 नवंबर को टीटी नगर थाने में धर्मेन्द्र मिश्रा के खिलाफ मारपीट करने और धमकी देने का मामला दर्ज कराया था। उसने शिकायत में बताया था कि 3 नवंबर को धर्मेन्द्र मिश्रा उर्फ धरम मेरे घर आया और चिल्लाकर कहने लगा कि मैं तुमसे प्यार करता हूं, मुझसे शादी कर...। जब मैंने उससे पूछा कि तुम यहां क्यों आए हो? यहां से चले जाओ इस पर वह मुझे गालियां देने लगा और मेरे साथ मारपीट करने लगा। उसने क्रिकेट बैट से मुझे मेरे बाएं पैर में मारा जिससे मेरा पैर फ्रैक्चर हो गया था। मैं गिर गई तो वह मुझे पीठ, पैर, हाथ और गाल पर मारने लगा। मुझे शरीर में कई जगह चोट आई है। पुलिस ने धर्मेन्द्र के खिलाफ मामला दर्ज किया था। महिला के 11 साल, 5 साल और 4 साल के 3 बेटे हैं।

2011 से पति की टॉर्चर से परेशान हूं

पीड़िता अपने पति पर भी मारपीट का आरोप लगा चुकी है। उसने बताया कि पिछले महीने उसने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उसने पति पर बेरहमी से मारपीट करने का आरोप लगाया था। वीडियो में उसने कहा था...

मेरे पति को अलग-अलग लड़कियों से शादी करने का शौक है। जब तीसरा बेटा होने वाला था, तब पता चला कि उसने फरनाज नाम की लड़की से शादी की है। मेरे पास उसके स्क्रीनशॉट हैं। मैं वो सब सेंड करूंगी, ये हर वक्त ऐसे ही मारता-पीटता था। मेरे पास इसके भी सबूत हैं। ये कोविड के दौरान कहता था कि रेड पड़ने वाली है... इसी बहाने बच्चों के साथ मुझे घर से भगा देता था। अब इसने पोर्न एक्ट्रेस से शादी कर ली है। इस एक्ट्रेस ने ट्रिपल एक्स-1 (वेब सीरीज) में काम किया है। सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर लिए हैं। मेरी गाड़ी, बच्चे सब लेकर भाग गया है। अब कह रहा है कि अगर किसी से शिकायत की, तो तेरे भाइयों को अंदर करा दूंगा।

Image Source : IndiaTVसहेली का पति मिलने के बहाने होटल आया और उसने रेप किया।

मेरे इस हालत का जिम्मेदार सिर्फ मेरा पति है

पीड़िता ने कहा कि मुझे नहीं मालूम कि मेरे पास कितना टाइम है। मेरी इस हालत का जिम्मेदार सिर्फ मेरा पति है। मैं पिछले 11 साल से परेशान हूं। मेरी शादी 2011 में बिजनेसमैन के साथ हुई थी। जब मैं 7 महीने के पेट से थी तब पता चला कि वह पहले से ही शादीशुदा है और उससे एक बेटा भी है। जब मुझे यह बात पता चली तो उसने मुझे बहुत मारा-पीटा। जिससे मेरे बच्चेदानी का मुंह खुल गया था। मैं 2 महीने अस्पताल में भर्ती रही थी।

Latest Crime News