A
Hindi News क्राइम बिजनौर में शराब के लिए पैसे देने से मना करने पर दोस्त की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बिजनौर में शराब के लिए पैसे देने से मना करने पर दोस्त की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बिजनौर में 25 जनवरी को गोली और लकड़ी के पट्टे से मारकर युवक की हत्या के मामले का खुलासा हुआ है। जांच में पता चला है की की युवक की उसके दोस्त ने ही कुछ रुपयों के चक्कर में उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने आज आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं एक अन्य की तलाश कर रही है।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी।- India TV Hindi पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में शराब खरीदने के लिए पैसे देने से मना करने पर एक शख्स ने गुस्से में दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या के मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (देहात) राम अर्ज ने कहा कि निपेंद्र ने अपने दोस्त विशाल को शराब खरीदने के लिए पैसे देने से मना करने पर विशाल के साथ उसकी बहस हुई और उसने विशाल की गोली मारकर हत्या कर दी। अधिकारी ने कहा कि 25 जनवरी रात को पुलिस को चांदपुर थाना इलाके के गांव नजरपुर में एक शव मिलने के संबंध में पीसीआर कॉल मिली। पीसीआर कॉल मिलने के बाद एक टीम मौके पर भेजी गई। पुलिस टीम को एक पुरुष का शव मिला।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि बाद में मृतक की पहचान गांव अलावलपुर निवासी विशाल उर्फ गोलू (20) के रूप में हुई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए टीम गठित की थी। टीम ने इलाके के कई लोगों से बात की। जांच के दौरान निपेंद्र का नाम सामने आया, क्योंकि मृतक को युवक के साथ देखा था। पुलिस ने छापेमारी कर निपेंद्र उर्फ भोलू (22) को गिरफ्तार कर लिया।

शराब के लिए पैसे नहीं दिए इसलिए मार दिया

पुलिस ने कहा, "उसने खुलासा किया कि विशाल ने घटना वाले दिन उससे शराब खरीदने के लिए पैसे मांगे थे। जब उसने इनकार कर दिया,तो बाद में विशाल के साथ उसकी बहस हुई और उसने उसे मार डाला।" एएसपी ने कहा, आरोपी निपेंद्र के खिलाफ चांदपुर थाने में आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 3/25 आर्म्स एक्ट मामला दर्ज किया गया है और हत्या में प्रयुक्त एक तमंचा 315 बोर एक खोखा कारतूस बरामद किया गया है।

Latest Crime News