A
Hindi News क्राइम 2 दिन बाद आने वाली थी बारात, हल्दी से कुछ घंटे पहले फंदे से झूल गई दुल्हन; कमरे में झांककर देखा तो घरवालों के उड़ गए होश

2 दिन बाद आने वाली थी बारात, हल्दी से कुछ घंटे पहले फंदे से झूल गई दुल्हन; कमरे में झांककर देखा तो घरवालों के उड़ गए होश

काजल की शादी लगभग तीन माह पूर्व धनबाद के टुंडी अंतर्गत सोने गांव निवासी विजय मंडल के साथ तय हुई था। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। आत्महत्या के कारणों का अबतक पता नहीं चला है।

bride- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO शादी से दो दिन पहले दुल्हन ने की खुदकुशी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

झारखंड के गिरिडीह में एक परिवार में शादी की खुशियां मातम में बदल गई। एक युवती ने अपनी शादी के दो दिन पहले फंदे से लटककर जान दे दी। युवती स्नातक की छात्रा थी। खुदकुशी की वजह का पता नहीं चल पाया है। घटना जिले के नवडीहा ओपी क्षेत्र स्थित बघेडीह गांव की है। यहां के महेंद्र मंडल की पुत्री काजल कुमारी की शादी अगले शनिवार को होने वाली थी। घर-परिवार में तैयारियां जोरों पर थी। गुरुवार से मेहंदी-हल्दी की रस्म शुरू होने वाली थी।

शादी के घर में मचा कोहराम

लड़की की मां शांति देवी ने बताया कि बुधवार की रात में खाना खाकर परिवार के लोग अपने-अपने कमरे में सोने चले गए। गुरुवार सुबह जब वह कमरे की सफाई करने पहुंचीं तो देखा कि शव पंखे से झूल रहा था। यह देख घर में कोहराम मच गया। काजल की शादी लगभग तीन माह पूर्व धनबाद के टुंडी अंतर्गत सोने गांव निवासी विजय मंडल के साथ तय हुई था। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गिरिडीह भेज दिया है। आत्महत्या के कारणों का अबतक पता नहीं चला है। न ही कोई सुसाइड नोट कमरे से मिला है। पुलिस फिलहाल जांच जारी है।

यह भी पढ़ें-

Latest Crime News