A
Hindi News क्राइम ग्रेटर नोएडा में नाले में पड़ा मिला युवक का शव, 10 दिन से था लापता, टैटू से हुई पहचान

ग्रेटर नोएडा में नाले में पड़ा मिला युवक का शव, 10 दिन से था लापता, टैटू से हुई पहचान

22 वर्षीय अरुण 20 नवंबर को गायब हो गया था। कंपनी से ड्यूटी पूरी करने के बाद वह दुजाना गांव में अपनी बुआ के घर गया था। वहां से वह शाम लगभग 8:30 बजे अपने घर के लिए निकला, लेकिन घर नहीं पहुंचा।

youth murder- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO नाले में मिला लापता युवक का शव

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा में बादलपुर थाना इलाके से 20 नवंबर को गायब हुए युवक का शव सूरजपुर थाना क्षेत्र के देवला गांव के एक नाले में पड़ा मिला। पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। परिजनों ने युवक के हाथ पर बनवाए गए हनुमान जी के चित्र और टैटू से उसकी शिनाख्त की। पैतृक गांव में बुधवार देर शाम युवक का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल, जारचा कोतवाली क्षेत्र के खटाना गांव निवासी 22 वर्षीय अरुण 20 नवंबर को गायब हो गया था। अरुण जीटी रोड स्थित हीरो मोटर्स कंपनी में नौकरी करता था। 20 नवंबर को कंपनी से ड्यूटी पूरी करने के बाद वह दुजाना गांव में अपनी बुआ के घर गया था। वहां से वह शाम लगभग 8:30 बजे अपने घर के लिए निकला, लेकिन घर नहीं पहुंचा। इसके बाद सभी लोगों ने उसकी तलाश की लेकिन उसके बारे में कोई भी सुराग नहीं मिल पाया। इसके बाद बादलपुर कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी।

हाथों पर रस्सी से बांधे जाने के भी निशान
बुधवार को सूरजपुर थाना क्षेत्र के देवला गांव के नाले में एक अज्ञात युवक मिलने की सूचना सूरजपुर पुलिस को मिली। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकालकर आसपास के थानों में जानकारी दी गई। पता किया गया कि किस थाने में जल्दी में गुमशुदगी दर्ज की गई है। इसके बाद बादलपुर थाना पुलिस से संपर्क किया गया। बादलपुर थाना पुलिस ने इस अज्ञात शव की सूचना अरुण के घर वालों को दी। उसके परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने अरुण के हाथ पर बने हुए हनुमान जी के चित्र से और उसके कपड़ों से पहचान की। अरुण के सिर में चोट और उसके हाथों पर रस्सी से बांधे जाने के निशान हैं। इसके अलावा उसकी गरदन पर धारदार हथियार से वार करने का निशान है। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है।

जांच में जुटी पुलिस
हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। परिजनों ने बताया कि उनकी किसी से भी रंजिश नहीं है। वहीं, बादलपुर थाना प्रभारी का कहना है कि इस मामले में अभी तक परिजनों द्वारा कोई भी तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। जैसी भी शिकायत परिजनों के द्वारा दी जाएगी मामला दर्ज कर जांच की जाएगी। तहरीर मिलने पर पुलिस हत्यारोपियों की तलाश करेगी।

Latest Crime News