A
Hindi News क्राइम खौफनाक: प्रेमी के साथ मिलकर पति का दबाया गला, शव को सेप्टिक टैंक में चुनवाया!

खौफनाक: प्रेमी के साथ मिलकर पति का दबाया गला, शव को सेप्टिक टैंक में चुनवाया!

"एटा का रहने वाला हरपाल 2 साल पहले उसके घर पर काम करने आया था। इस दौरान मेरा हरपाल के साथ अफेयर हो गया। हम दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए। मकान बनाने के बाद हरपाल एटा चला गया, लेकिन मेरी उससे बातचीत होती रहती है। किसी तरह यह बात पति सतीश को पता चल गई।''

सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो सांकेतिक तस्वीर

नोए़डा में एक शातिर पत्नी ने ऐसा खौफनाक खेल खेला है कि सुनने वाले दंग रह गए। जी हां, पत्नी के नाम को कलंकित करने वाली महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को जान से मार डाला। पत्नी ने पहले प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर शराब में नशीली दवा मिलाकर पिलाई। जैसे ही वह बेहोश हुआ। उसका गला दबाकर हत्या कर दी। फिर राजमिस्त्री प्रेमी से पड़ोस में बन रहे सेप्टिक टैंक में चुनवा दिया। पूरी साजिश को इतने फूलप्रूफ तरीके से रचा गया कि पुलिस को शव बरामद करने में 14 दिन का वक्त लग गया। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी हरपाल को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक आरोपी अब भी फरार है।

'घर बनाने आया हो गया प्रेम'

मरने वाले युवक का नाम सतीश था। वह बुलंदशहर का रहने वाला था। सतीश अपनी पत्नी नीतू और 5 साल के बच्चे के साथ ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सरस्वती कुंज कॉलोनी में रहता था। वह यहां की एक कंपनी में नौकरी करता था। पत्नी ने पुलिस को बताया, "एटा का रहने वाला हरपाल 2 साल पहले उसके घर पर काम करने आया था। इस दौरान मेरा हरपाल के साथ अफेयर हो गया। हम दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए। मकान बनाने के बाद हरपाल एटा चला गया, लेकिन मेरी उससे बातचीत होती रहती है। किसी तरह यह बात पति सतीश को पता चल गई। इसके बाद सतीश मुझे मारता-पीटता था। कहीं आने-जाने नहीं देता था। मैं उससे तंग आ गई थी। इसी बीच दिसंबर में मेरे घर के बगल में हरपाल को मकान बनाने का काम मिल गया। इसके बाद हम दोनों ने सतीश को मारने के लिए प्लान बनाया। इसमें हरपाल के दोस्त गौरव को भी शामिल किया। इसके लिए उसे हमने 20 हजार रुपये और सोने का समान भी दिया।"

बेहोश करने के बाद दबाया गला

उसने बताया, "2 जनवरी 2023 को हरपाल, सतीश और गौरव शराब पीने बैठे। इसी दौरान हरपाल ने सतीश के ग्लास में नशीला पदार्थ मिला दिया। जब सतीश बेहोश हो गया, तो हम लोगों ने मिलकर उसका गला दबा दिया। फिर गौरव की मदद से शव को पड़ोस के निमार्णाधीन मकान में ले गए। इसके बाद हरपाल ने सतीश को सेप्टिक टैंक में चुन दिया।" आरोपी महिला ने बताया, "इसके बाद सतीश के परिवार ने कई बार फोन किया। मैंने उन लोगों से झूठ बोल दिया कि मुझे नहीं पता सतीश कहां है। वह मुझे बिना बताए कहीं चला गया है। लेकिन, उन लोगों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी।"

दो गिरफ्तार, एक की तलाश जारी

एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि गुमशुदगी दर्ज होने के बाद पुलिस सतीश के घर पहुंची। यहां पर लोगों से हरपाल और नीतू के प्रेम-प्रसंग की बात पता चली। इसके बाद नीतू से पूछताछ की, तो उसने कुछ भी सही नहीं बताया। इसके बाद प्रेमी को हिरासत में लिया। जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने हत्या की बात कबूल ली। फिलहाल नीतू और हरपाल को गिरफ्तार कर लिया है। गौरव की तलाश जारी है।

Latest Crime News