A
Hindi News क्राइम Jharkhand News: झारखंड में जादू-टोना करने के संदेह में तीन महिलाओं की पीट-पीट कर हत्या, आठ लोग गिरफ्तार

Jharkhand News: झारखंड में जादू-टोना करने के संदेह में तीन महिलाओं की पीट-पीट कर हत्या, आठ लोग गिरफ्तार

Jharkhand News: झारखंड के रांची जिले में तीन महिलाओं की जादू टोना करने के संदेह में पीट-पीट कर कथित तौर पर हत्या कर दी गई। इस मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Representative image- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Representative image

Highlights

  • झारखंड में तीन महिलाओं की पीट-पीट कर हत्या
  • जादू-टोना करने के संदेह में लोगों ने की मारपीट
  • 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, 8 लोग गिरफ्तार

Jharkhand News: झारखंड के रांची जिले में तीन महिलाओं की जादू टोना करने के संदेह में पीट-पीट कर कथित तौर पर हत्या कर दी गई। इस मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कौशल किशोर ने बताया कि सोनाहपुट पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले रनडीह गांव में हुई हत्या के मामले में एक महिला के पति और बेटे सहित 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि अभी तक आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है,वहीं शेष लोगों की तलाश की जा रही है। 

तीन महिलाओं के साथ मारपीट हुई

पुलिस ने बताया कि गांव के कुछ लोगों ने तीन महिलाओं के साथ डंडे से मारपीट की। उन्हें शक था कि ये महिलाएं जादू टोना करती थीं। आरोप हैं कि इन लोगों ने महिलाओं की मौत हो जाने के बाद उनके शव गांव के करीब पहाड़ी इलाके में फेंक दिए। रविवार को दो शव बरामद कर लिए गए थे वहीं तीसरा शव सोमवार को बरामद किया गया। 

मारी गई एक महिला का पति भी हिरासत में

पुलिस ने बताया कि उन्होंने मारी गई एक महिला के पति को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है, क्योंकि महिला के रिश्तेदार द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत में पति का नाम भी आरोपियों में शामिल था।

Latest Crime News