A
Hindi News क्राइम 4 बच्चों का पिता साली को भगाकर ले गया, रेप कर खुद हुआ फरार

4 बच्चों का पिता साली को भगाकर ले गया, रेप कर खुद हुआ फरार

राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कुंआ थाना इलाके में नाबालिग साली के प्यार में पागल जीजा पहले उसे ससुराल से भगाकर ले गया। बाद में रेप करके फरार हो गया।

rape symbolic image- India TV Hindi प्रतीकात्मक तस्वीर

राजस्थान के डूंगरपुर में फिर शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां चार बच्चों का पिता मजदूरी के बहाने अपनी नाबालिग साली को भगा ले गया। बाद में जीजा अपनी साली से रेप कर फरार हो गया। आरोपी घर जमाई बनकर सुसराल में ही रह रहा था। पीड़िता के पिता ने इस संबंध में अपने जीजा दमाद के खिलाफ अपहरण और रेप की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है। फिलहाल आरोपी का कोई सुराग नहीं लग पाया है। 

आरोपी जीजा रेप कर हुआ फरार

कुंआ थानाधिकारी गोपालनाथ ने बताया की पीड़िता की उम्र 16 साल है। इस संबंध में उसके पिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पीड़िता के पिता ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि उसकी बड़ी बेटी की शादी 30 वर्षीय रमेशचंद्र (बदला हुआ नाम) के साथ करवाई थी। उनके चार बच्चे हैं। दामाद भी उनके घर में ही रहता था। वह गुजरात के मेहसाणा में मजदूरी करता था। 2 जुलाई 2022 को दामाद अपनी नाबालिग साली को भी गुजरात में मजदूरी करने के बहाने ले गया। इसके बाद दामाद साली को लेकर कहीं भाग गया। उसने अपना मोबाइल भी बंद कर दिया। परिवार के लोग दोनों को ढूंढते रहे, लेकिन उनका कोई पता नहीं चला। काफी दिनों बाद परिवार के लोगों ने दोनों को ढूंढ लिया और घर लेकर आए। पूछने पर नाबालिग साली ने जीजा को सारी करतूत बता दी। मामले का खुलासा होने पर दामाद फरार हो गया। इसके बाद नाबालिग बेटी अपने पिता के साथ कुंआ थाने पहुंची और जीजा के खिलाफ ही अपहरण और रेप का केस दर्ज करवाया है। 

Latest Crime News