A
Hindi News क्राइम दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री की पत्नी की हत्या! घर के धोबी पर शक

दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री की पत्नी की हत्या! घर के धोबी पर शक

पुलिस को शक है कि 67 वर्षीय किट्टी कुमारमंगलम का तकिए दम घोटकर मर्डर किया गया है और घर के धोबी पर हत्या का आरोप है। पुलिस ने आरोपी धोबी राजू को गिरफ्तार कर लिया है और उसके 2 साथियों की तलाश की जा रही है

<p>पूर्व केंद्रीय...- India TV Hindi Image Source : DELHI POLICE पूर्व केंद्रीय मंत्री पीआर कुमारमंगलम की पत्नी की हत्या हुई है

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में बुधवार सुबह एक हाईप्रोफाइल मर्डर सामने आया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री पीआर कुमारमंगलम की पत्नी और सुप्रीम कोर्ट की वकील किट्टी कुमारमंगलम का शव पुलिस को उनके घर से मिला है। पुलिस को शक है कि 67 वर्षीय किट्टी कुमारमंगलम का तकिए दम घोटकर मर्डर किया गया है और घर के धोबी पर हत्या का आरोप है। पुलिस ने आरोपी धोबी राजू को गिरफ्तार कर लिया है और उसके 2 साथियों की तलाश की जा रही है। 

पुलिस को शक है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री की पत्नी किट्टी कुमारमंगलम की हत्या घर में चोरी और लूट करने के बाद की गई है। आरोपी धोबी राजू ने मंगलवार रात को लगभग 9 बजे दरवाजे की घंटी बजाई तो घर की नौकरानी ने दरवाजा खोला और राजू जबरदस्ती घर में घुस गया। मिली जानकारी के अनुसार राजू ने नौकरानी को बंधक बना दिया और एक कमरे में बंद कर दिया,  और उसके बाद 2 और लोग घर में घुसे और उन्होंने किट्टी कुमारमंगलम का मुंह तकिए से दबाया और दम घोंटकर उनकी हत्या कर दी।  उसके बाद तीनों वहां से चले गए।

पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई तथा आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीमों का गठन किया। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी धोबी को उसके घर से पकड़ा गया और उसने पूछताछ के दौरान 2 और लोगों के नाम बताए हैं और पुलिस उनकी धरपकड़ का प्रयास कर रही है। 

किट्टी कुमारमंगलम के पति  पीआर कुमारमंगलम पूर्व की अटल बिहारी वाजपेई सरकार में केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं लेकिन साल 2000 में उनका निधन हो गया था। 

Latest Crime News