A
Hindi News क्राइम काला जठेड़ी के साथ लेडी डॉन मैडम मिंज भी गिरफ्तार, आनंदपाल की रह चुकी है करीबी

काला जठेड़ी के साथ लेडी डॉन मैडम मिंज भी गिरफ्तार, आनंदपाल की रह चुकी है करीबी

दिल्ली पुलिस ने कल उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से गैंगस्टर काला जठेड़ी को गिरफ्तार किया। उसके साथ दिल्ली पुलिस ने राजस्थान की लेडी डॉन अनुराधा को भी गिरफ्तार किया गया है।

lady don anuradha also arrested with kala jethdi by delhi police काला जठेड़ी के साथ लेड़ी डॉन मैडम म- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Representational Image

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस ने कल उत्तर प्रदेश के  सहारनपुर से गैंगस्टर काला जठेड़ी को गिरफ्तार किया। उसके साथ दिल्ली पुलिस ने राजस्थान की लेडी डॉन अनुराधा को भी गिरफ्तार किया गया है। अनुराधा पहले राजस्थान के गैंगस्टर आनंदपाल सिंह की सहयोगी रह चुकी है। आनंदपाल की पुलिस के साथ एनकाउंटर में मौत हो चुकी है। लेडी डॉन अनुराधा  पर राजस्थान में फिरौती, अपहरण, हत्या की साजिश जैसे गंभीर मुकदमे हैं। राजस्थान पुलिस ने अभी अनुराधा पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आनंद पाल के एनकाउंटर के दौरान अनुराधा राजस्थान पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गयी थी। फ़रारी के दौरान लारेंस विश्नोई की मदद से अनुराधा की मुलाकात काला जठेड़ी से हुई। पिछले 9 महीनों से दोनों लिव इन में साथ रह रहे थे। खास बात ये कि अनुराधा के इशारे पर काला जठेड़ी राजस्थान में जबरन उगाही और कत्ल जैसे संगीन वारदातों को अंजाम देता था।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि काला जठेडी 2020 में फरीदाबाद पुलिस की गिरफ्त से फरार होने के बाद एक बार सिर्फ नेपाल गया था, किसी और देश नहीं गया। फिलहाल, ये अनुराधा के साथ उत्तराखंड में छिपा हुआ था वहां से जब सहारनपुर आया तो वहां से पकड़ा गया, एक पिस्टल भी बरामद हुई है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि काला जठेड़ी फ़रारी के दौरान विदेश में नहीं बल्कि हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, बिहार, महाराष्ट्र के मुम्बई, राजस्थान, एमपी में छिपा था।

7 लाख का इनामी काला जठेड़ी कल हुए गिरफ्तार

देश की राजधानी नई दिल्ली का मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर और पहलवान सुशील कुमार को जान से मारने की धमकी देने वाला काला जठेड़ी गिरफ्तार हो गया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गैंगस्टर काला जठेड़ी को यूपी के सहारनपुर से गिरफ्तार किया है। काला जठेड़ी हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला है और उस पर 7 लाख का इनाम है।

काला जठेड़ी पर दिल्ली पुलिस ने मकोका भी लगाया हुआ है, पिछले 10 महीने में काला जठेड़ी गैंग ने दिल्ली, हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में 25 हत्याओं को अंजाम दिया है। काला जठेड़ी गैंगस्टर लारेंस विश्नोई का क़रीबी है और ये दोनों मिलकर 200 से ज्यादा बदमाशों का गैंग चलाते हैं।

काला जठेड़ी-लारेंस विश्नोई गैंग एक्टर सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है। इस गैंग से पहलवान सुशील कुमार को भी खतरा था क्योंकि पहलवान सागर धनकड़ हत्याकांड में काला जठेड़ी के भांजे सोनू महाल की सुशील पहलवान ने पिटाई की थी जिसके बाद काला जठेड़ी ने सुशील कुमार को जान से मारने की धमकी दी थी।

Latest Crime News