A
Hindi News क्राइम बंधे थे हाथ-पैर, प्लास्टिक में लपेटी हुई थी डेडबॉडी, स्विस महिला की निर्मम हत्या, यूं गिरफ्तार हुआ आरोपी

बंधे थे हाथ-पैर, प्लास्टिक में लपेटी हुई थी डेडबॉडी, स्विस महिला की निर्मम हत्या, यूं गिरफ्तार हुआ आरोपी

दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को एक स्विस महिला का शव बरामद किया था, जिसके हाथ-पैर जंजीरों से बंधे थे औऱ उसका शरीर प्लास्टिक से ढंका था। पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। शख्स काफी लंबे समय से महिला के साथ रिश्ते में था और शक की वजह से उसने हत्या को अंजाम दिया था।

swis woman dead body recover- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO स्विस महिला की हत्या का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने शनिवार को 30 वर्षीय स्विस महिला की हत्या के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। महिला का शव पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर इलाके से बरामद किया गया था। पुलिस ने बताया कि महिला का जो शव बरामद हुआ था वो अजीब था. शव के हाथ और पैर धातु की जंजीरों से बंधे थे, जबकि उसका ऊपरी हिस्सा काले प्लास्टिक बैग से ढंका हुआ था। पुलिस ने बताया कि हत्या के इस मामले को लेकर पुलिस दबिश दे रही थी और आखिरकार आरोपी को पकड़ा जा सका है। हत्या के आरोपी की पहचान गुरप्रीत सिंह के रूप में हुई है और वह स्विट्जरलैंड में मिली 30 वर्षीय महिला के साथ रिश्ते में था। उसे शक था कि उसका किसी और के साथ अफेयर था और इसलिए उसने उसकी निर्मम हत्या कर दी।

पुलिस ने कहा कि दोनों के बीच कापी गहरा रिश्ता था और गुरप्रीत अक्सर उससे मिलने स्विट्जरलैंड जाता था। हालांकि, उसके अफेयर के बारे में संदेह के कारण, उसने महिला को इस बार भारत आने के लिए कहा थी और उसकी हत्या की योजना बनाई थी। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि आरोपी ने महिला पर जादू करने के बहाने उसके हाथ-पैर बांध दिए और फिर उसकी हत्या कर दी।

सीसीटीवी से हुआ खुलासा

पुलिस ने बताया कि शव शुक्रवार की सुबह तिलक नगर इलाके में एक सरकारी स्कूल के पास मिला था। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की मदद से पुलिस को पता चला कि शव को एक कार में वहां लाया गया थाष पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, " गाड़ी का रजिस्ट्रेशन कराया गया था और इसी नंबर के आधार पर एक टीम ने वाहन के मालिक का पता लगाया। मालिक ने कहा कि उसने दो महीने पहले कार बेच दी थी।" अंततः गुरप्रीत का पता लगा लिया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारियों ने उसके घर से 2.25 करोड़ रुपये भी बरामद किये हैं। मामले में आगे की जांच चल रही है। 

ये भी पढ़ें:

Cyclone Tej: अरब सागर में उठा चक्रवाती तूफान 'तेज' मचा सकता है तबाही? मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

Gaganyaan Mission Launch : उड़ान भरने से पांच सेकेंड पहले टली गगनयान की टेस्ट लॉन्चिंग, ISRO चीफ ने बताई ये वजह

Latest Crime News