A
Hindi News क्राइम "पैसे दे नहीं तो तेरी प्राइवेट फोटो वायरल कर दूंगा", शख्स प्रोटीन पाउडर के लिए Ex गर्लफ्रेंड को कर रहा था ब्लैकमेल

"पैसे दे नहीं तो तेरी प्राइवेट फोटो वायरल कर दूंगा", शख्स प्रोटीन पाउडर के लिए Ex गर्लफ्रेंड को कर रहा था ब्लैकमेल

दिल्ली पुलिस ने लड़की को ब्लैकमेल करने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि उनमें से एक लड़की का एक्स बॉयफ्रेंड है जो प्रोटीन पाउडर खरीदने के लिए लड़की को उसकी प्राइवेट फोटोज़ वायरल करने की धमकी देकर पैसे मांग रहा था।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने अपनी 19 साल की एक्स गर्लफ्रेंड को उसकी प्राइवेट फोटोज़ वायरल करने की धमकी देकर पैसे ऐंठने की कोशिश की। दिल्ली पुलिस ने जब शख्स को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो पता चला कि उसने हाल में ही एक जिम ज्वाइन किया है और उसे इंम्पोर्टेड प्रोटीन पाउडर और दूसरे सप्लीमेंट्स खरीदने के लिए पैसे की जरूरत है। मामले में आरोपी समेत एक और शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

प्राइवेट फोटोज़ वायरल करने की धमकी दे रहा था एक्स बॉयफ्रेंड

पुलिस ने बताया कि आरोपी पहले लड़की के साथ रिलेशनशिप में था लेकिन बाद में उनका रिश्ता टूट गया। जिसके बाद आरोपी ने लड़की को धमकी देने के लिए सोशल मीडिया पर एक फेक आईडी बनाई और उसे ब्लैकमेल करने लगा। नेशनल साइबर क्राइम रिपोर्टिंग पोर्टल के माध्यम से पीड़िता की शिकायत मिली जिसमें उसने पुलिस को बताया था कि उसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक अज्ञात व्यक्ति से धमकी भरे मैसेज मिल रहे हैं। पीड़िता ने बताया कि आरोपी पैसे नहीं देने पर उसकी प्राइवेट फोटोज़ वायरल करने की धमकी दे रहा है। 

मामले में पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आगे बताया कि पीड़िता के बाद आरोपी उसके पिता को भी धमकाने लगा और उन्हें भी यही धमकियां देने लगा। जिसके बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए FIR दर्ज की और जांच में जुट गई। जांच में पुलिस को पता चला कि जिस जगह से फर्जी आईडी बनाई गई थी वह अशोक विहार था। बाद में पुलिस की टीम ने 6 दिसंबर को गोविंद (22) नाम के शख्स को गिरफ्तार किया और उसके साथ एक अन्य व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया जिसका नाम अंश शर्मा था। 

 

Latest Crime News